trendingNow/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh11679279
Home >>Chhattisgarh

CG Government Jobs: छत्तीसगढ़ में जल्द निकलेगी सरकारी नौकरियां! जीएडी का पत्र सभी विभागों को जारी

Chhattisgarh Government Jobs News: प्रदेश के युवाओं के लिए एक अच्छी खबर सामने आई है. छत्तीसगढ़ में सरकारी नौकरियों में भर्ती प्रक्रिया जल्द शुरू हो सकती है. जीएडी का पत्र सभी विभागों को जारी किया गया है.

Advertisement
Chhattisgarh Government Jobs News
Stop
Abhay Pandey|Updated: May 03, 2023, 07:56 PM IST

सत्य प्रकाश/रायपुर: छत्तीसगढ़ (CG News) के युवाओं के लिए बड़ी खबर सामने आई है. छत्तीसगढ़ में सरकारी नौकरियों (Chhattisgarh Government Jobs News) में जल्द भर्ती प्रक्रिया शुरू हो सकती है. सामान्य प्रशासन विभाग ने जारी किया सभी विभागों को पत्र. नियुक्तियों और चयन प्रक्रियाओं में आरक्षण के सम्बंध में पत्र जारी किया गया है. बता दें कि पत्र में लिखा गया कि सुप्रीम कोर्ट ने पहले की तरह नियुक्ति और चयन प्रक्रिया की अनुमति दी है. सभी नियुक्तियां और चयन प्रक्रियाओं में सुप्रीम कोर्ट के अंतिम आदेश का पालन किया जाए. सामान्य प्रशासन विभाग के इस पत्र के बाद माना जा रहा है कि जल्द ही भर्तियां शुरू होंगी.

बता दें कि छत्तीसगढ़ में 58 प्रतिशत आरक्षण पर सुप्रीम कोर्ट का फैसला आने के बाद सूबे के मुखिया भूपेश बघेल ने हाई लेवल की मीटिंग की थी. जिसमें मुख्यमंत्री बघेल ने मुख्य सचिव को सभी भर्तियों को मिशन मोड में पूरा करने के निर्देश दिए थे. इस बैठक में मुख्य सचिव, डीजीपी सहित अन्य वरिष्ठ अधिकारी मौजूद रहे थे. जिसमें तत्काल कार्रवाई कर युवाओं के हित में काम करने के निर्देश दिए गए थे.

Chhattisgarh government jobs recruitment: सरकारी नौकरियों को लेकर बीजेपी ने कांग्रेस पर कसा तंज, कहा- कब आएंगी भर्तियां

भाजपा ने साधा निशाना
जहां एक तरफ कांग्रेस ने संकेत दिया था कि बहुत जल्द प्रदेश में सरकारी पदों के लिए भर्तियां निकाली जाएंगी, वहीं दूसरी तरफ भाजपा ने कांग्रेस को आड़ें हाथों लिया है. भाजपा के मीडिया प्रभारी अमित चिमनानी ने बयान देते हुए कहा कि आरक्षण की बाध्यता हट गई फिर क्यों सरकार को भर्तियां निकालने में देरी आ रही है. साथ ही बीजेपी नेता ने कहा कि राजनीतिक बयानबाजी ने रफ्तार पकड़ी है. प्रदेश में आखिर नौकरी की बहार कब आएगी.

 

नौकरियों के मुद्दे पर बीजेपी ने कांग्रेस पर साधा निशाना
जहां एक तरफ कांग्रेस ने संकेत दिया है कि राज्य में बहुत जल्द सरकारी पदों पर भर्तियां की जाएंगी, वहीं दूसरी तरफ बीजेपी ने इस मुद्दे पर कांग्रेस पर निशाना साधा है.भाजपा के मीडिया प्रभारी अमित चिमनानी ने बयान देते हुए कहा कि आरक्षण की बाध्यता खत्म हो गई है फिर सरकार भर्ती में देरी क्यों कर रही है?इसके साथ ही भाजपा नेता ने कहा कि राजनीतिक बयानबाजी ने जोर पकड़ लिया है. प्रदेश में आखिर नौकरियों की बहार कब आएगी.

Read More
{}{}