trendingNow/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh11808102
Home >>Chhattisgarh

CG Crime News: 3 बेटियों और पत्नी की फावड़े से हत्या, फिर गायब हो गया पति, पुलिस ने इस तरह खोज निकाला

छत्तीसगढ़ के जांजगीर चांपा में हत्या का एक दहला देने वाली घटना सामने आई है. यहां एक युवक ने अपनी पत्नी और तीन बेटियों को मौत के घाट उतार दिया है. हत्या के बाद युवक फरार भी हो गया.

Advertisement
CG Crime News: 3 बेटियों और पत्नी की फावड़े से हत्या, फिर गायब हो गया पति, पुलिस ने इस तरह खोज निकाला
Stop
Mahendra Bhargava|Updated: Aug 03, 2023, 10:56 AM IST

CG Crime News/जीतेंद्र कंवर: छत्तीसगढ़ के जांजगीर चांपा में दिल दहला देने वाला सामने आया है. यहां रात के अंधेरे में तीन बच्चियों और एक महिला की निर्मम तरीके से हत्या कर दी गई. हैरान करने वाली बात ये है कि यह हत्या किसी और ने नहीं बल्कि खुद महिला के पति और बेटियों के पिता ने की है. पूरा मामला पंतोरा चौकी थाना बलौदा का है. घटना के बाद इलाके में सनसनी का माहौल है.

पंतोरा चौकी इलाके में रहने वाले देशराज कश्यप ने कुछ दिन पहले रात घर में सो रही पत्नी मोंगरा (40 वर्ष), बेटी पूजा (16 वर्ष), भाग्य लक्ष्मी (10 वर्ष) और याचना (6 वर्ष) की रांपा (फावड़ा) मारकर कर एक-एक करके मौत के घाट उतार दिया. हत्या के बाद आरोपी दरवाजा बंद कर फरार हो गया था. घटना 31 जुलाई रात की है. पुलिस की टीम 2 अगस्त की रात को सरपंच की सूचना पर मौके में पहुंची. बताया जा रहा है कि आरोपी मानसिक रोगी थी, जिसका पिछले 10 साल से इलाज भी चल रहा था. पुलिस ने आरोपी को रात में ही गिरफ्तार कर लिया है.  

पत्नी की हत्या कर पति ने लगाई फांसी
इधर, कोरबा के सिविल लाइन थाना अंतर्गत सीएसईबी चौकी क्षेत्र में एक युवक ने चरित्र शंका में अपनी पत्नी की हत्या कर दी. हत्या के बाद स्वयं भी फांसी पर लटक कर आत्महत्या कर ली. मामला बुधवारी बस्ती से लगे खपरा भट्ठा मोहल्ले की है. बीती रात मोहल्ले में रहने वाले 52 वर्षीय सैयद सलीम ने चरित्र शंका को लेकर अपनी 40 वर्षीय पत्नी आयशा बेगम को धारदार हथियार से मौत के घाट उतार दिया. फिर घर के आंगन में खुद भी फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली.

 

इस तरह हुआ पत्नी पर शक
घटना की जानकारी मिलने पर सीएसईबी चौकी प्रभारी शिव कुमार धारी सदल मौके पर पहुंचे. मौके पर डॉग स्क्वायड और फोरेंसिक टीम को भी बुलाया. अभी तक पुलिस को जो तथ्य मिले हैं. उसके अनुसार पत्नी शाम को घूमने जाती थी और देर शाम घर लौटती थी. घर लौटकर वह खाना भी नहीं खाती थी, जिसके चलते पति को पत्नी के चरित्र पर संदेह था. जो पति-पत्नी के विवाद का कारण बना और उसका अंत इस तरह हुआ.

Read More
{}{}