Home >>Chhattisgarh

BJP ने जारी की स्टार प्रचारकों की लिस्ट, PM मोदी CM योगी समेत ये दिग्गज करेंगे प्रचार

CG Election: छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव के लिए बीजेपी ने स्टार प्रचारकों की लिस्ट जारी कर दी है. पहले चरण में पीएम मोदी समेत कई दिग्गज नेता प्रचार करेंगे. 

Advertisement
बीजेपी ने जारी की स्टार प्रचारकों की लिस्ट
Stop
Arpit Pandey|Updated: Oct 19, 2023, 06:09 PM IST

CG Election: छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव में पहले चरण की वोटिंग 7 नवंबर को होने वाली है, जिसके लिए बीजेपी ने अपने स्टार प्रचारकों की लिस्ट जारी कर दी है. बीजेपी की तरफ से केंद्रीय और प्रदेश नेतृत्व के नेताओं को स्टार प्रचारक बनाया गया है. पहले चरण में पीएम मोदी, सीएम योगी समेत कई दिग्गज नेता प्रचार करेंगे. बीजेपी ने कुल 40 स्टार प्रचारकों की सूची जारी की हैं. 

पीएम मोदी और सीएम योगी स्टार प्रचारक 

छत्तीसगढ़ में भाजपा ने 40 स्टार प्रचारकों की सूची जारी की की है, जिसमें पीएम नरेंद्र मोदी, राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, गृहमंत्री अमित शाह समेत उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ को भी स्टार प्रचारक बनाया गया है. इसके अलावा स्थानीय नेताओं में पूर्व सीएम रमन सिंह, अरुण साव, सरोज पांडेय और लता उसेंडी का नाम शामिल है. पहले चरण में राज्य की 20 विधानसभा सीटों पर वोटिंग होनी है. 

दो चरण में होने है चुनाव 

बता दें कि छत्तीसगढ़ में दो चरणों में विधानसभा चुनाव होगा, पहले चरण की वोटिंग पहले चरण की वोटिंग  7 नवंबर को होगी, जिसमें 20 सीटों पर मतदान होगा. इसके अलावा दूसरे चरण में 70 सीटों  पर 17 नवंबर को मतदान होगा. बता दें कि बीजेपी ने अब तक प्रदेश की 86 सीटों पर और कांग्रेस ने 83 सीटों पर उम्मीदवारों के नाम का ऐलान कर दिया है. 

{}{}