trendingNow/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh11245800
Home >>Chhattisgarh

रोहित रंजन मामले पर बोले विष्णुदेव साय- कांग्रेस को बर्दाश्त नहीं है अपने खिलाफ आवाज

Zee News के एंकर रोहित रंजन को गिरफ्तार करने की कोशिश के मामले पर बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदेव साय ने प्रदेश सरकार पर निशाना साधा है. 

Advertisement
विष्णुदेव साय
Stop
Zee News Desk|Updated: Jul 05, 2022, 11:07 PM IST

सत्य प्रकाश/रायपुर: बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदेव साय ने प्रदेश सरकार पर निशाना साधा है. उन्होंने Zee News के एंकर रोहित रंजन को गिरफ्तार करने की कोशिश के मामले पर कहा कि कांग्रेस विरोध की आवाज को बर्दाश्त नहीं कर सकती.

'कांग्रेस करती है लोकतंत्र का गला घोंटने का काम' 
तेलंगाना दौरे से रायपुर लौटे भाजपा प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदेव साय ने कांग्रेस जी न्यूज के एंकर रोहित रंजन को गिरफ्तार करने की कोशिश और छत्तीसगढ़ पुलिस की गुंडागर्दी को लेकर राज्‍य सरकार पर वार करते हुए कहा कि कांग्रेस लोकतंत्र का गला घोंटने का काम करती है. कांग्रेस अपने खिलाफ आवाज बर्दाश्त नहीं करती है. इतनी सारी घटनाएं यहां हो रही हैं. उसे छोड़कर वहां जा रहे हैं. यहां की घटनाएं रुक नहीं रही हैं. 

बता दें कि छत्तीसगढ़ पुलिस सुबह 5 बजे के करीब रोहित रंजन के इंदिरापुरम स्थित घर पहुंची. रोहित रंजन की सोसाइटी का गार्ड ने पुलिसकर्मियों को रोकने की कोशिश की, लेकिन छत्तीसगढ़ पुलिस ने गार्ड के साथ गालीगलौज की और उनका फोन भी छीन लिया. इसके बाद छत्तीसगढ़ पुलिस के 10-15 जवान बिना वर्दी के रोहित रंजन को गिरफ्तार करने पहुंचे. जब पुलिस रोहित रंजन के घर पहुंची तो उस वक्त रोहित का परिवार सोया हुआ था. आरोप है कि पुलिस जबरन रोहित रंजन के ड्राइंग रूम में घुसी और घंटों वहां बैठी रही. पुलिस की इस कार्रवाई पर सवाल उठ रहे हैं.

Read More
{}{}