trendingNow/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh11436104
Home >>Chhattisgarh

महतारी हुंकार रैली में BJP की काट तैयार, Congress ने स्मृति ईरानी के पोस्टर किए चस्पा

Chhattisgarh Politics: छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में बीजेपी की महतारी हुंकार रैली को लेकर अब पोस्टर वॉर दिखाई दे रहा है. राज्य का कांग्रेस सरकार को घेरने के लिए केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी मोर्चा संभल रही हैं, तो कांग्रेस ने स्मृति ईरानी के पुराने फोटो के पोस्टर बनाकर चौराहों पर चस्पा कर दिए  

Advertisement
महतारी हुंकार रैली में BJP की काट तैयार, Congress ने स्मृति ईरानी के पोस्टर किए चस्पा
Stop
Updated: Nov 11, 2022, 05:53 PM IST

रायपुर/रूपेश गुप्ता: बिलासपुर में बीजेपी की महतारी हुंकार रैली को लेकर बयानबाजी तो पहले से ही की जा रही थी. अब पोस्टर वार भी शुरू हे गया है. महतारी हुंकार रैली में शामिल होने आ रही स्मृति ईरानी को घेरने के लिए कांग्रेस ने भी पूरी तैयारी कर ली है. इसके लिए शहर के चौक चौराहे पर कांग्रेस ने उनके बैनर पोस्टर चस्पा कर दिए हैं. महंगाई के मुद्दे को लेकर बिलासपुर जिला कांग्रेस कमेटी ने शहरभर में पोस्टर लगाए हैं. इससे वो केंद्र सरकार को घेरने के मूड में हैं. 

बीजेपी ने की तैयारी तो कांग्रेस ने किया पलटवार
महतारी हुंकार रैली के जरिए जहां बीजेपी राज्य की कांग्रेस सरकार को घेरने की तैयारी कर रही है तो इसके पलटवार में कांग्रेस महंगाई के मुद्दे को उछालने की तैयारी में है. इसी के चलते स्मृति ईरानी के पुराने फोटो को लगाकर कांग्रेस ने अपना विरोध प्रदर्शन शुरू कर दिया है. पता हो कि बिलासपुर में बीजेपी की महतारी हुंकार रैली है, जिसके नेतृत्व के लिए केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी रायपुर पहुंची हैं.इस दौरान स्मृति ईरानी रायपुर एयरपोर्ट पर मीडिया से दूरी बनाती दिखाई दीं. वो बीजेपी कार्यालय से सीधे बिलासपुर के लिए रवाना हुईं. वो 110 किलोमीटर का सफर तय करेंगी और महतारी हुंकार रैली में शामिल होंगी है. 

1 लाख लोगों को जुटाने की तैयारी
बीजेपी राज्य की भूपेश सरकार को घेरने के लिए करीब एक महीने से महतारी हुंकार रैली की तैयारी कर रही है. कुछ समय पहले इसे लेकर सांसद सरोज पांडे ने कहा था कि रैली में 1 लाख लोगों को जुटाने की तैयारी है. इस आंदोलन से प्रदेश की आधी आबादी यानि महिलाओं को जोड़ने का प्लान है. इसी कारण शराबबंदी,महिलाओं पर बढ़ते अपराध और महिलाओं की बेरोजगारी के मुद्दे को लेकर प्रदेश सरकार पर निशाना साधा जा रहा है. 

सीएम भूपेश बघेल ने उठाए सवाल
इस बीच प्रदेश के सीएम भूपेश बघेल ने स्मृति ईरानी के कार्यक्रम पर सवाल उठाए हैं. सीएम भूपेश बघेल जांजगीर चांपा पहुंचे थे जहां उन्होंने कई मुद्दों पर मीडिया से बातचीत करते हुए सीएम ने कहा कि स्मृति ईरानी जो ट्रेनें बंद हो रही है उसको चालू करवाएं. स्मृति ईरानी को बताना चाहिए आखिर ट्रेन क्यों बंद हैं. क्या महिलाएं यात्रा नहीं करतीं. सबसे ज्यादा सफर महिलाएं करती हैं और अगर आज रायपुर आई हैं तो इस पर सुधार होगा. अगर तुलना करना है तो यूपी से कर लें. वहां महिलाओं पर कितना अत्याचार हो रहा है.  महिला अपराध के मामले में एफआईआर और कार्रवाई हुई है. 

 

Read More
{}{}