trendingNow/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh11668315
Home >>Chhattisgarh

CG Trains Cancelled: छत्तीसगढ़ से गुजरने वाली ये सात ट्रेनें हुईं कैंसिल, देखें लिस्ट

Bilaspur Railway Division Train News: बिलासपुर रेल मंडल के कटनी रूट पर मालगाड़ी की टक्कर होने के बाद विकास कार्य के चलते छत्तीसगढ़ से गुजरने वाली 7 ट्रेनों को रद्द किया गया है.

Advertisement
Bilaspur Railway Division Train News:
Stop
Abhay Pandey|Updated: Apr 26, 2023, 01:27 AM IST

शैलेंद्र सिंह ठाकुर/बिलासपुर: राज्य के बिलासपुर रेल मंडल के कटनी रूट पर मालगाड़ी की टक्कर होने के बाद अब रेलवे ने विकास कार्य के बहाने 26 अप्रैल को सात ट्रेनों को कैंसिल कर दिया है. वहीं, कई गाड़ियां देरी से रवाना होंगी और कुछ गाड़ियों को बीच रास्ते में ही समाप्त कर दिया जाएगा. मंगलवार को भी रेलवे ने बिना जानकारी दिए कई गाड़ियां देर से रवाना की, जिससे यात्रियों को परेशान होना पड़ा.

25 व 26 अप्रैल को कुछ ट्रेनों को रद्द किया गया
रेलवे प्रशासन की ओर से अधोसंरचना विकास के लिए दक्षिण पूर्व रेल मंडल के चक्रधरपुर रेल मंडल में तीसरी लाइन का काम चल रहा है. इसके तहत बामरा एवं धारुआडीह रेलवे स्टेशन के बीच कनेक्टिविटी का काम होगा, जिसके कारण 25 और 26 अप्रैल को कुछ गाड़ियों को कैंसिल कर दिया गया है. इस काम के पूरा होने के बाद गाड़ियों के समयबद्ध तरीके से चलने का दावा किया गया है.

MP Teacher Recruitment: नवनियुक्त शिक्षक इस दिन तक कर लें ड्यूटी ज्वाइन, अन्यथा नियुक्ति कर दी जाएगी निरस्त

रद्द होने वाली गाड़ियां
26 अप्रैल,को 18109/18110 टाटानगर-इतवारी-टाटानगर एक्सप्रेस रद्द रहेगी.

26 अप्रैल को 18113/18114 टाटानगर –बिलासपुर - टाटानगर एक्सप्रेस रद्द रहेगी.

26 अप्रैल को दुर्ग से चलने वाली 13287 दुर्ग-राजेंद्रनगर साउथ बिहार एक्सप्रेस रद्द रहेगी.

26 अप्रैल को हावड़ा से चलने वाली 12262 हावड़ा-सीएसटीएम दुरन्तो एक्सप्रेस रद्द रहेगी.

यात्रियों को हो रही है काफी परेशानी 
रेलवे प्रशासन के मनमाने रवैए से यात्रियों को खासी परेशानी हो रही है. मंगलवार को रेलवे ने छत्तीसगढ़ से होकर चलने वाली 12261 हावड़ा-सीएसटीएम दुरंतो एक्सप्रेस को अचानक रद्द कर दिया. इसी तरह कुर्ला से चलने वाली 22511 कुर्ला-कामाख्या एक्सप्रेस सात घंटे देरी से रवाना की गई. वहीं, योगनगरी ऋषिकेश से चलने वाली 18478 योगनगरी ऋषिकेश-पुरी उत्कल तीन घंटे 45 मिनट देरी से रवाना की गई. रेलवे ने इसके लिए पहले से कोई जानकारी नहीं दी थी, जिसके कारण यात्रियों को दिक्कतों का सामना करना पड़ा.

Read More
{}{}