trendingNow/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh12084506
Home >>Chhattisgarh

Chhattisgarh News: 3 साल बाद कुछ ऐसे धराया पिता का कातिल बेटा, इस कारण कर दी थी हत्या

Chhattisgarh News: छत्तीसगढ़ के बिलासपुर जिले (Bilaspur Police) में पुलिस ने पिता की हत्या करके फरार चल रहे बेटे को गिरफ्तार किया है. बता दें कि 3 साल पहले बेटे ने पैसों को लेकर पिता को मौत के घाट उतार दिया था. 

Advertisement
Chhattisgarh News: 3 साल बाद कुछ ऐसे धराया पिता का कातिल बेटा, इस कारण कर दी थी हत्या
Stop
Abhinaw Tripathi |Updated: Jan 29, 2024, 03:02 PM IST

शैलेन्द्र सिंह ठाकुर/ बिलासपुर:  छत्तीसगढ़ के बिलासपुर (Chhattisgarh News) जिले से खून के रिश्तों को शर्मसार कर देने वाली खबर सामने आई है. जिसे सुनने के बाद लोगों के होश उड़ गए हैं. बता दें कि आज के 3 साल पहले एक युवक की अपने पिता से पैसे को लेकर कहासुनी हो शुरू हो गई थी. धीरे- धीरे कहासुनी बढ़ती गई और फिर बेटे ने पिता को मौत के घाट उतार दिया था.  इसके बाद घर से फरार हो गया था. लगभग 3 साल बाद आरोपी बेटे को पुलिस (Bilaspur Police) ने गिरफ्तार किया है.  जानें क्या है पूरा मामला. 

क्या है मामला 
पूरा मामला बिलासपुर जिले के रेलवे कंस्ट्रक्शन कॉलोनी का है. यहां पर एक युवक का पिछले 3 साल पहले अपने पिता से पैसे को लेकर विवाद हो गया था. पहले दोनों में जमकर मारपीट हुई मारपीट में पिता घायल होकर जमीन पर गिर गया और फिर आरोपी मौके पर फरार हो गया.  इसके बाद घटना की सूचना मिलते ही छोटा बेटा आकाश शंकर मौके पर पहुंचा. उसने तत्काल अपने पिता को इलाज के लिए सिम्स अस्पताल में भर्ती कराया लेकिन डॉक्टरों द्वारा उपचार के दौरान पिता की मौत हो गई. 

आरोपी बेटा था फरार 
पिता पर जानलेवा हमला करने के बाद आरोपी बेटा राहुल शंकर जिले से फरार हो गया था. जिसकी तलाश 3 साल से की जा रही थी लेकिन वो पुलिस के चंगुल से बाहर था. इस बीच पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि पिता की हत्या करने वाला बेटा पंजाब के पटियाला स्थित ग्राम लुखण्ड में काम करता है. सूचना के बाद तारबाहर पुलिस की एक टीम पंजाब जाकर आरोपी की गिरफ्तार की.

खून के रिश्तों को शर्मसार करने वाली इस घटना ने लोगों का होश उड़ा दिया था. जो भी व्यक्ति इस घटना को सुनता था उसके पांव के नीचे से जमीन खिसक जाती थी.  

हो चुकी हैं घटनाएं 
बिलासपुर जिले में इसी महीने एक बेटे ने अपने पिता को मौत के घाट उतार दिया. पुलिस की पूछताछ में बेटे ने बताया कि पिता ड्राइवरी करता है और शराब के नशे में आए दिन मां से मारपीट करता था. जिसकी वजह से लोग परेशान थे. एक दिन कहासुनी के बाद मारपीट हो गई और फिर बेटे ने चाकू से हमला कर दिया जिसकी वजह से पिता कि मौत हो गई. घटना के बाद आरोपित बेटे को गिरफ्तार करके पुलिस ने न्यायिक रिमांड पर भेज दिया है. 

Read More
{}{}