trendingNow/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh11338552
Home >>Chhattisgarh

रोड रोलर के नीचे बाइक के साथ आ गया शख्‍स, दर्दनाक मौत का द‍िखा मंजर

छत्‍तीसगढ़ के धमतरी में रोड रोलर की चपेट में आने से बाइक सवार की मौत हो गई.  रोड रोलर जब बाइक सवार के ऊपर से गुजरा तो उसने बाइक सवार को प‍िचका कर रख द‍िया. 

Advertisement
रोड रोलर में दब गया इंसान.
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Sep 06, 2022, 05:09 PM IST

देवेंद्र म‍िश्रा/धमतरी: छत्‍तीसगढ़ के धमतरी जिले में एक दर्दनाक हादसा हुआ जिसमें रोड रोलर की चपेट में आने से बाइक सवार की मौत हो गई है. हादसा आमने- सामने टक्कर के दौरान हुई है जिसमें बाइक सवार, रोड रोलर के नीचे दब गया और उसकी मौत हो गई है. 

रोड न‍िर्माण का चल रहा था काम 

जानकारी के अनुसार, भखारा के कोलियारी के पास रोड निर्माण कार्य चल रहा है जहां पर ये घटना हुई है. फिलहाल पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर आगे की कार्यवाही में जुट गई है. 

रोड रोलर से आमने-सामने की हुई टक्‍कर 

मिली जानकारी के अनुसार, धमतरी जिले के भखारा थाना क्षेत्र में ग्राम कोलियारी के पास बाइक और रोड रोलर में आमने-सामने भिड़ंत हो गई. बाइक सवार रोड से न‍िकलना चाह रहा था लेक‍िन सामने से रोड रोलर आ गया. रोड रोलर वाला भी बाइक सवार को देख नहीं पाया और वह बाइक सवार के ऊपर से रोड रोलर को न‍िकालता हुआ चला गया. टक्कर के बाद बाइक चालक व्यक्ति रोलर में दब गया जिससे उसकी मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. घटना की खबर मिलते ही भखारा पुलिस तत्काल मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा. 

लकड़ी लेने के ल‍िए बाइक सवार जा रहा था बाजार 

जानकारी के अनुसार, ग्राम थुहा नवागांव के रहने वाले अन्ना राम साहू आज भखारा की ओर अपने टीवीएस एक्सल में सवार होकर लकड़ी लेने जा रहा था. इसी दौरान ग्राम कोलियारी में सड़क निर्माण में लगे रोड रोलर से टक्कर हो गई. टक्कर के बाद बाइक चालक रोड रोलर में दब गया जिससे उसकी मौत हो गई है.

 

पुल‍िस ने मर्ग कायम कर शुरू की कार्यवाही 

फिलहाल पुलिस मर्ग कायम कर आगे की कार्रवाई में जुट गई है. पुल‍िस इस बारे में भी पता करेगी के‍ि इसमें आख‍िर गलती क‍िसकी थी. 

PM मोदी अपने जन्मदिन पर मध्य प्रदेश आएंगे, 17 सितंबर को होगा बड़ा आयोजन 

Read More
{}{}