trendingNow/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh11447732
Home >>Chhattisgarh

Bharat Jodo Yatra में CM Bhupesh Baghel बोले- राहुल गांधी के नेतृत्व में देश को पूरा भरोसा

CM Bhupesh Baghel in Bharat Jodo Yatra Maharastra: छत्तीसगढ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने महंगाई, बेरोजगारी के मुद्दे पर बीजेपी पर निशाना साधा है और कहा कि देश को राहुल गांधी के नेतृत्व पर पूरा भरोसा है.

Advertisement
CM Bhupesh Baghel in Bharat Jodo Yatra Maharastra
Stop
Zee News Desk|Updated: Nov 18, 2022, 11:58 PM IST

रूपेश गुप्ता/रायपुर: आज महाराष्ट्र में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा में भाग लिया और इस उन्होंने राहुल गांधी को लेकर कहा कि देश को राहुल गांधी के नेतृत्व पर पूरा भरोसा है.साथ ही महंगाई, बेरोजगारी और सांप्रदायिकता के मुद्दे पर भी सीएम भूपेश बघेल ने बीजेपी पर हमला बोला है.

सीएम भूपेश ने राहुल के नेतृत्व पर जताया भरोसा
बता दें कि आज मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने महाराष्ट्र में राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा में हिस्सा लिया. उन्होंने आज शाम आयोजित कांग्रेस की बैठक को संबोधित किया.भूपेश बघेल ने कहा कि देश को राहुल गांधी के नेतृत्व पर पूरा भरोसा है.उन्होंने कहा कि जैसे आज़ादी की लड़ाई में दो तरफ ताकतें थीं. उसी तरह आज भी दो तरह की ताकते हैं.सीएम भूपेश बघेल ने कहा कि राहुल गांधी के नेतृत्व में महंगाई, बेरोजगारी और सांप्रदायिकता को देश से भगाना है.

वीर सावरकर ये बोले सीएम बघेल
बता दें कि  राहुल गांधी ने वीर सावरकर पर जो बयान दिया है उस पर महाराष्ट्र में उनके खिलाफ शिकायत दर्ज हुई है, जिस पर भूपेश बघेल से सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि ''कहा ऐसी कोई बात तो कहीं नहीं है. जो सत्य है उस बात को दिखाया है. उन्होंने (राहुल गांधी) जो चिट्ठी लिखी है उसको पब्लिक के सामने किया है, तो FIR क्यों कर रहे हैं. उनको जवाब देना चाहिए. आजादी की लड़ाई में सारे लोग जेल गए और जेल की यात्राएं की लोकमान्य बाल गंगाधर तिलक मांडले जेल में 6 साल रहे हैं. उन्होंने माफी नहीं मांगी. सरदार भगत सिंह को फांसी हो गई. उन्होंने माफी नहीं मांगी. आज बटुक महाराज को हम लोग स्मरण कर रहे हैं. उन्होंने माफी नहीं मांगी. गांधी जी ने माफी नहीं मांगी. नेहरु जी ने माफी नहीं मांगी. सरदार पटेल ने किसी से माफी नहीं मांगी.''

Damtari News: शराबी शिक्षक की करतूत से छात्र परेशान,बच्चों ने स्कूल पर लगाया ताला, धरने पर बैठे

सावरकर को देखना है तो दो हिस्सों में देखना पड़ेगा. पहले जो जेल गए उसके पहले सावरकर क्रांतिकारी थे और उसके बाद जब जेल गए तो फिर वह लगातार माफी मांगने लगे- भूपेश बघेल
मुख्यमंत्री भूपेश बघेल भारत जोड़ो यात्रा में शामिल होने रवाना हुए. इस दौरान मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि भारत जोड़ो यात्रा में जा रहा हूं और मैं तमिलनाडु, कर्नाटक, केरल इन राज्यों में गया था. और महाराष्ट्र में भी शामिल होने जा रहा हूं.

Read More
{}{}