trendingNow/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh11673438
Home >>Chhattisgarh

Monthly Horoscope: वृष राशि वालों के लिए कैसा रहेगा मई का महीना, जानिए मासिक राशिफल

Taurus May Monthly Horoscope 2023: कुछ ही दिनों में नए माह मई की शुरुआत होने वाली है. यह महीना वृष राशि के जातकों के लिए कैसा रहेगा? आइए ग्रह नक्षत्रों के हिसाब से जानते हैं वृष राशि का आर्थिक, मानसिक व लव राशिफल...

Advertisement
Monthly Horoscope: वृष राशि वालों के लिए कैसा रहेगा मई का महीना, जानिए मासिक राशिफल
Stop
Ruchi Tiwari|Updated: Apr 29, 2023, 03:39 PM IST

Vrish Rashi Ka Masik Rashifal May 2023: अब से कुछ दिन बाद साल 2023 के पांचवे महीने मई की शुरुआत हो रही है. मई (may) का महीना ग्रह नक्षत्रों के हिसाब से बहुत महत्वपुर्ण रहने वाला है. ज्योतिष का मानें तो मई महीने में कई प्रमुख ग्रह नक्षत्र अपनी राशि परिवर्तित कर रही हैं. इस माह के बीच में सुख वैभव के कारक ग्रह शुक्र मिथुन राशि में प्रवेश करेंगे. इसके अलावा इस महीने साल का पहला चंद्र ग्रहण (chandra grahan) भी लग रहा है. ऐसे में आइए जानते हैं कि मई का महीना मेष राशि के जातकों के लिए कैसा रहने वाला है.

वृष राशि का मासिक राशिफल
मई का महीना वृष राशि के जातकों के लिए मिलाजुला रहने वाला है. इस महीने आपको सफलताओं के साथ-साथ कई नई जिम्मेदारियां मिलेंगी. इस महीने अपनी तरफ से लेन-देन में सावधानी बरतें. आपको इस महीने लंबे समय से रुका हुआ पैसा भी वापस मिल सकता है. कामकाज के लिए थोड़ी दौड़भाग करनी पड़ सकती है.   

सेहत- वृष राशि के जातकों की सेहत की बात करें तो इनको इस महीने सीजनल बीमारियां जैसे बुखार, सर्दी-खांसी की चपेट में आ सकते हैं. अपना ख्याल रखें. 

करियर- इस राशि के जातकों को इस माह प्रमोशन मिल सकता है. छात्रों को अच्छा परिणाम मिलेगा. नौकरीपेशा लोगों पर काम का बोझ बढ़ सकता है. 

ये भी पढ़ें- Mahakal Lok: उज्जैन नगर निगम की नई पहल, 4.5 लाख दीयों से लिखा गया 'जय श्री महाकाल'

अध्यात्म- धर्म-कर्म में मन लगेगा. माह के अंत में परिवार में मांगलिक कार्यक्रम आयोजित हो सकते हैं. इस महीने शनि महाराज का ध्यान रखें. 

लव- प्यार के रिश्तों में मिठास आएगी. आपकी दोस्ती और गहरी हो सकती है. 

(Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और विभिन्न जानकारियों पर आधारित है. zee media इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Read More
{}{}