trendingNow/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh11215498
Home >>Chhattisgarh

80 फीट गहरे बोरवेल में गिरा मासूम, 15 घंटे से जारी है बचाव कार्य, रोबोट की ली जाएगी मदद!

जांजगीर-चांपा जिले के मालखरौदा क्षेत्र के पिहारिद गांव में 10 साल का राहुल बोरवेल में गिर गया है. जिसे बचाने के लिए एनडीआरएफ और एसडीआरएफ की टीम जुट गई है.

Advertisement
80 फीट गहरे बोरवेल में गिरा मासूम, 15 घंटे से जारी है बचाव कार्य, रोबोट की ली जाएगी मदद!
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Jun 11, 2022, 12:20 PM IST

शिखर देवांगन/जांजगीर-चांपा: जांजगीर-चांपा जिले के मालखरौदा क्षेत्र के पिहारिद गांव में 12 साल का राहुल बोरवेल में गिर गया है. बच्चे को सुरक्षित निकालने के लिए राहत और बचाव का कार्य लगातार 16 घंटे से जारी है. जानकारी के मुताबिक अभी 5-6 घंटे का वक्त राहुल तक पहुंचने में लग सकता है. बच्चे को केला और जूस पहुंचाया गया है और परिजन से भी आवाज के माध्यम से बात कराई जा रही है, ताकि उसका मनोबल बना रहे.

सांसद साध्वी प्रज्ञा ने BPLकार्ड धारकों पर उठाए सवाल, पीएम मोदी और सीएम शिवराज को लिखेंगी पत्र

सीएम ने दी रोबोट की जानकारी

45 फीट का गड्ढा खोदा गया
बोरवेल में फंसे राहुल साहू निकालने के लिए बोरवेल से कुछ दूरी पर गड्ढा खोदा जा रहा है. अब तक NDRF टीम के देखरेख में लगभग 45 फ़ीट गड्ढा खोदा जा सका है. बच्चे को बाहर निकालने के लिए अभी लगभग 20 फ़ीट गड्ढा और खोदा जाएगा. जिसके बाद टनल बनाकर बच्चे को बोरवेल से बाहर निकाला जाएगा. 

परिवार दे रहा साहस
बता दें कि स्वास्थ्य विभाग की टीम बच्चे के मूवमेंट पर नज़र रखी हुई है. वहीं बच्चे को ऑक्सीजन सिलेंडर की मदद से ऑक्सीजन दिया जा रहा है. राहुल के माता-पिता और परिवार वाले लगातार राहुल से बात कर राहुल का साहस बढ़ा रहे है.

PUBG हत्याकांड डराता है, अभी ना चेते तो बहुत देर हो सकती है!

खेलते हुए गिरा बोरवेल में
दरअसल राहुल साहू शुक्रवार दोपहर घर से बाहर खेल रहा था. खेलते खेलते वह खोदे गए बोर के पास पहुंच गया और उसमें गिर गया. यह घटना शाम 4 बजे की है.

Read More
{}{}