trendingNow/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh11947854
Home >>MP Assembly Election

MP Election: चुनाव आयोग में पहुंची शिवराज सिंह चौहान के बेटे की शिकायत, विक्रम मस्ताल ने लगाया ये आरोप

Madhya Pradesh Assembly Election: मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव प्रचार तेज हो गया है. बुधनी में भी बीजेपी प्रत्याशी और सीएम शिवराज की तरफ से प्रचार तेज हो गया है. विक्रम मस्ताल घर-घर जाकर प्रचार में जुटे हैं, वहीं सीएम शिवराज की तरफ से उनकी पत्नी साधना सिंह चौहान और बेटे कार्तिकेय चौहान लगातार प्रचार में जुटे हैं.

Advertisement
MP Election: चुनाव आयोग में पहुंची शिवराज सिंह चौहान के बेटे की शिकायत, विक्रम मस्ताल ने लगाया ये आरोप
Stop
Mahendra Bhargava|Updated: Nov 06, 2023, 08:45 PM IST

MP Assembly Election 2023: मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव की सरगर्मियों के इसी बीच कांग्रेस प्रत्याशी विक्रम मस्ताल ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के पुत्र कार्तिकेय चौहान के विरुद्ध आचार संहिता का उल्लंघन का आरोप लगाते हुए चुनाव आयोग से शिकायत की है. विक्रम मस्ताल ने अपनी शिकायत मे जिक्र किया है कि कार्तिकेय चौहान द्वारा बुधनी विधानसभा में जनसंपर्क के दौरान अपने एक भाषण में धनतेरस के नाम पर लालच देकर माता बहनों को भ्रमित कर आदर्श आचार संहिता का उल्लंघन किया जा रहा है.

बुधनी विधानसभा के कांग्रेस मीडिया प्रभारी एवं कांग्रेस प्रदेश प्रवक्ता संतोष सिंह गौतम ने बताया कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह बेटे कार्तिकेय ऐसा कह रहे हैं तो यह निश्चित तौर पर चुनाव को प्रभावित करेंगे. कांग्रेस ने इस बार मुख्यमंत्री शिवराज सिंह के सामने टीवी एक्टर विक्रम मस्ताल को चुनाव में उतारा है.

शिवराज के घर पहुंचे थे विक्रम मस्ताल
विक्रम मस्ताल चुनाव प्रचार के दौरान अचानक से सीएम शिवराज सिंह चौहान के गृह ग्राम जैत में उनके घर पहुंच गए थे.  विक्रम मस्ताल ने सीएम शिवराज के घर पहुंचकर बीजेपी प्रत्याशी और सीएम शिवराज के भाई नरेंद्र सिंह चौहान से मुलाकात की. इस दौरान दोनों गर्मजोशी से मिले. कुछ देर तक रुकने के बाद विक्रम मस्ताल अपने साथियों के साथ प्रचार के लिए दूसरे क्षेत्र में निकल गए.

पिता के लिए प्रचार कर रहे हैं कार्तिकेय
मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव प्रचार तेज हो गया है. बुधनी में भी बीजेपी प्रत्याशी और सीएम शिवराज की तरफ से प्रचार तेज हो गया है. विक्रम मस्ताल घर-घर जाकर प्रचार में जुटे हैं, वहीं सीएम शिवराज की तरफ से उनकी पत्नी साधना सिंह चौहान और बेटे कार्तिकेय चौहान लगातार प्रचार में जुटे हैं.

रिपोर्ट: दिनेश नागर, सिहोर

Read More
{}{}