trendingNow/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh11946919
Home >>MP Assembly Election

सिंधिया समर्थक मंत्री को वोट मांगना पड़ा महंगा, अचानक हुआ कुछ ऐसा, रह गए हैरान

MP Chunav: मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव का प्रचार तेज हैं, चुनाव के दौरान सिंधिया समर्थक बीजेपी प्रत्याशी को एक गांव में वोट मांगना महंगा पड़ गया. 

Advertisement
मंत्री का चबा लिया अंगूठा
Stop
Arpit Pandey|Updated: Nov 06, 2023, 12:13 PM IST

MP Chunav: मध्य प्रदेश में चुनाव प्रचार अब तेज हो गया है. बीजेपी और कांग्रेस के प्रत्याशी लगातार अपने-अपने विधानसभा क्षेत्र में प्रचार कर रहे हैं. लेकिन शिवपुरी जिले की पोहरी विधानसभा सीट से बीजेपी प्रत्याशी और शिवराज सरकार में मंत्री सुरेश धाकड़ के साथ प्रचार के दौरान कुछ ऐसा हुआ जो पूरे प्रदेश में चर्चा का विषय बना हुआ है. सुरेश धाकड़ केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया के कट्टर समर्थक माने जाते हैं. 

चबा लिया मंत्री का अंगूठा 

दरअसल, प्रचार के दौरान मंत्री सुरेश राठखेड़ा का एक युवक ने उनका अंगूठा चबा लिया, जिससे उनके अंगूठे में चोट आ गई. हालांकि मंत्री ने युवक के खिलाफ कोई शिकायत दर्ज नहीं कराई है, क्योंकि जिस युवक ने उनका अंगूठा चबाया था वह मंदबुद्धि बताया जा रहा है. 

यह है पूरा मामला 

बताया जा रहा है कि सुरेश धाकड़ जब पोहरी विधानसभा क्षेत्र के छर्च की जाटव बस्ती में प्रचार करने के लिए पहुंचे तो वह इस दौरान सभी लोगों से मिल रहे थे. तभी उनके साथ चल रहे बीजेपी के मंडल अध्यक्ष आशुतोष जैमिनी पर एक युवक ने हमला कर दिया, ऐसे में मंत्री ने जैसे ही आशुतोष को छुड़ाने का प्रयास किया तो उन पर भी युवक ने हमला कर दिया और उनका अंगूठा चबा लिया. हालांकि इस दौरान मंत्री के साथ चल रहे सुरक्षा गार्डों ने तुरंत ही उन्हें युवक से छुड़ा लिया. 

ये भी पढ़ेंः MP Election 2023: वोटिंग से पहले BJP प्रत्याशी से रूठे मामा, ज्वाइन कर ली कांग्रेस

मंदबुद्धि था युवक 

स्थानीय लोगों ने मंत्री को बताया कि युवक मंदबुद्धि है और वह कई बार इस तरह की घटनाओं को अंजाम दे चुका है. ऐसे में मंत्री ने उसके खिलाफ कोई शिकायत दर्ज नहीं कराई और युवक को पुलिस से छुड़ाकर उसके परिजनों को सौंप दिया गया. जिसके बाद मंत्री वापस प्रचार में जुट गए. 

सिंधिया के साथ बीजेपी में थे सुरेश धाकड़ 

दरअसल, सुरेश धाकड़ शिवपुरी जिले की पोहरी विधानसभा सीट से चुनाव मैदान में हैं. वह ज्योतिरादित्य सिंधिया के साथ कांग्रेस से इस्तीफा देकर बीजेपी में शामिल हुए थे. जिसके बाद उन्हें शिवराज सरकार में राज्यमंत्री भी बनाया गया था. सुरेश धाकड़ 2020 में पोहरी सीट से उपचुनाव जीते थे. जिसके बाद बीजेपी ने उन्हें एक बार फिर इसी सीट से प्रत्याशी बनाया है. 

ये भी पढ़ेंः MP Chunav 2023: कांग्रेस का अखिलेश यादव पर करारा हमला, कहा- मर्यादा न लांघे, वरना...

Read More
{}{}