trendingNow/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh11985613
Home >>MP Assembly Election

MP Chunav: चंबल में फिर चली गोली, फायरिंग में कई घायल, भिंड जिले की इस विधानसभा सीट से जुड़ा है मामला

MP Chunav: मध्य प्रदेश में मतदान के बाद से ही कई विधानसभा सीटों पर विवाद की स्थिति बन रही है. चंबल में एक बार फिर चुनावी रंजिश को लेकर फायरिंग हो गई जिसमें कई लोग घायल हुए हैं. 

Advertisement
चंबल में चुनावी रंजिश में फायरिंग
Stop
Arpit Pandey|Updated: Nov 30, 2023, 01:27 PM IST

MP Chunav: मध्य प्रदेश में 17 नवंबर को मतदान पूरा हो चुका है. लेकिन प्रदेश की कई विधानसभा सीटों पर वोटिंग के बाद से ही विवाद की खबरें आ रही है. हर बार की तरह चंबल इस बार भी सबसे ज्यादा संवेदनशील क्षेत्र रहा है. खासतौर पर भिंड जिले में विवाद की अब तक कई खबरें सामने आ चुकी है. अब भिंड जिले की मेहगांव विधानसभा सीट पर भी एक बार फिर चुनावी रंजिश का मामला सामने आया है. जहां दो गुटों में फायरिंग हो गई, जिसमें सरपंच समेत तो लोग बुरी तरह से घायल हो गए. 

धनौली गांव में फायरिंग 

दरअसल, पूरा मामला भिंड जिले के धनौली गांव का बताया जा रहा है, जहां चुनावी रंजिश के चलते हुई फायरिंग में सरपंच सहित दो लोग गोली लगने से घायल हो गए हैं, जिन्हें इलाज के लिए मेहगांव अस्पताल में भर्ती कराया गया था. लेकिन एक युवक की हालत गंभीर देखते हुए उसे तुरंत ग्वालियर रेफर कर दिया गया है. वहीं घटना के बाद गांव में पुलिसबल तैनात किया गया है. 

बताया जा रहा है कि धनौली गांव के सरपंच राम बिहारी भदोरिया की गांव की जहांन सिंह भदोरिया परिवार से चुनावी रंजीश चली आ रही थी, जिसके चलते आज दोनों परिवार आमने-सामने आ गए पहले तो दोनों परिवार में गाली गलौज हुआ फिर जहां सिंह भदौरिया के परिवार के लोग बंदूक उठा लाये ओर फायरिंग शुरू कर दी, आधे घंटे चली इस गोलीबारी में राम बिहारी सरपंच और अजय भदोरिया गोली लगने से गंभीर रूप से घायल हो गए. 

भिंड जिले में नजरबंद हुए थे प्रत्याशी 

बता दें कि भिंड जिले से मतदान के दिन भी विवाद की खबरें सामने आई थी. जिले के सभी पांचों प्रत्याशियों को मतदान के दिन नजरबंद भी कर दिया गया था. लेकिन चुनाव खत्म होने के बाद भी विवाद फिलहाल खत्म नहीं हुआ है. मेहगांव में इस बार बीजेपी ने मंत्री ओपीएस भदौरिया का टिकट काटकर राकेश शुक्ला को मौका दिया था. जबकि कांग्रेस ने राहुल सिंह भदौरिया को चुनाव में उतारा था. इस सीट पर भी इस बार बीजेपी और कांग्रेस में लड़ाई कड़ी दिख रही है. 

ये भी पढ़ेंः MP में ये क्या हो रहा है? रिजल्ट से पहले वोटिंग का एक और वीडियो; BJP ने रखी ये मांग

Read More
{}{}