trendingPhotos1934106/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh
PHOTOS

Chunavi Chatbox: CM शिवराज ने लगाई सवालों की झड़ी और कहा-प्रियंका गांधी जवाब दें! तो लोगों ने बोली ये बातें

Madhya Pradesh Vidhan Sabha Chunav 2023: मध्य प्रदेश के मुखिया CM शिवराज सिंह चौहान ने कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी को सवालों में घेरा है. उन्होंने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर एक वीडियो जारी कर सवालों की झड़ी लगाई और उनके जवाब मांगे. उनकी इस पोस्ट पर यूजर्स ने भी अपनी बात कमेंट में रखी. Chunavi Chatbox में पढ़ें किसने क्या कहा- 

Advertisement
1/9

MP Election 2023: CM शिवराज की प्रियंका गांधी को लेकर पोस्ट पर कई यूजर्स ने अपना रिएक्शन दिया. किसी ने प्रियंका गांधी पर सवाल दागे तो किसी ने CM शिवराज को ही निशाने पर ले लिया. 

2/9

CM शिवराज ने X पर लिखा-  प्रियंका जी आप में साहस है, तो जवाब दें...

- गरीब बैगा, भारिया और सहरिया के कमलनाथ जी ने 1000 रुपये क्यों बद किये? - संबल योजना क्यों बंद की? - गरीब बहन के पैसे देना क्यों बंद किये? - बच्चों के लैपटॉप क्यों छीने? - बेटियों की शादी कर के पैसा क्यों नहीं दिया? - तीर्थ यात्रा क्यों बंद की? - किसान सम्मान निधि के लिए किसानों के नाम क्यों नहीं भेजे? - गरीबों के मकान वापस क्यों किये? - जल जीवन मिशन शुरू नहीं कर के आपने महिलाओं के साथ अत्याचार क्यों किया?

3/9

इस पर एक यूजर ने लिखा-  सबसे पहले तो प्रियंका जी को पता ही नहीं होगा कि आपने इतनी सारी योजनाएं चलाई थी राजस्थान मे उनकी सरकार है लेकिन राजस्थान में बलात्कार पर बोलने की हिम्मत नहीं दिखाई. भाजपा शासित प्रदेश में विरोध करना हो तब उनको किसानों, गरीबों और महिलाओं की फिक्र होती है.

4/9

एक यूजर ने CM शिवराज के निशाने पर लेते हुए सवाल पूछे और लिखा-  व्यापम पर जवाब कब? 

बच्चों की यूनिफॉर्म चोरी का जवाब कब? मिड डे मील में चोरी का जवाब कब? भर्ती में घोटाला किया जवाब कब?

5/9

एक और यूजर ने तंज कसते हुए कहा- बाबा आदम के जमाने की बातें छोड़ो मामा. 15 महीने की कमलनाथ की सरकार, कोरोना का सहारा लेकर सरकार गिराए, किसानों कर्ज माफ हुआ, विधानसभा के पटल पर आपके मंत्री ने स्वीकारा है. सुबह से झूठ परोसने आ जाते हो.  कान खोल कर सुन लो सरकार जा रही. TATA, BYE BYE

6/9

एक यूजर ने लिखा- किसानों की बात वो कर रहे हैं जिन्होंने किसानों का ना कर्ज माफ किया और ना ही किसानों को सम्मान दिया. वहीं, किसान पुत्र शिवराज अन्नदाताओं का मान-सम्मान और समृद्ध बनाने का काम कर रहे हैं. प्रियंका गांधी तुम अपनी झूठ की दुकान बंद करके वापस चली जाओ मध्यप्रदेश से. 

7/9

CM शिवराज की इस पोस्ट पर एक कमेंट आया- सर आप के सवाल सारे सही लेकिन जवाब आपसे भी चाहिए. जब आप एक उंगली दूसरे की तरफ उठाते हैं तो तीन उंगली आपकी तरफ भी उठती हैं. आप जवाब देंगे कि 

- आपने दिव्यांग महापंचायत क्यों नही बुलाई? - आपने ओकटुम्बर से 1000 पेंशन करने का वादा किया क्यों नहीं बढ़ाई?  - आपने फर्जी दिव्यांगजनो पर फैसला नहीं लिया

8/9

एक यूजर ने लिखा- आपको शर्म नहीं आती एक लाख भर्ती का झूठ बोलकर  हर भर्ती में घोटाला हो रहा हे आपको शर्म नहीं आती.  बड़े-बड़े पोस्टर लगाकर बेरोजगार युवाओं के दर्द पर नमक छिड़ककर शर्म नहीं आती.

9/9

अन्य यूजर ने लिखा- ये व्यक्ति 15 वर्ष से सरकार चला रहा है और प्रश्न विपक्ष से पूछ रहा है.

इन्हें पता है कि धर्म के मद मे भावुक जनता इन्हें वोट दे देगी और ये फिर से ठाकुर साहब, राज करेंगे. मप्र की जनता को सुनिश्चित करना होगा की जो व्यक्ति खरीद फरोख्त करके सरकार मे आया है उसकी जमानत क्या है?





Read More