trendingPhotos1952197/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh
PHOTOS

Chunavi Chatbox: जीतू पटवारी ने गर्व से कही विकास की बात, सोशल मीडिया पर यूजर्स ने दिए ऐसे जवाब

MP Vidhan Sabha Chunav 2023: इंदौर जिले की राऊ विधानसभा सीट से विधायक और युवा कांग्रेस नेता जीतू पटवारी ने अपनी एक पोस्ट के जरिए CM शिवराज सिंह चौहान पर हमला बोला है. उन्होंने अपने विधानसभा क्षेत्र में ज्यादा विकास बताते हुए CM शिवराज के विधानसभा क्षेत्र बुधनी से तुलना की है. उनकी पोस्ट पर सोशल मीडिया यूजर्स के अलग-अलग कमेंट सामने आए. Chunavi Chatbox में पढ़िए यूजर्स ने क्या-क्या कहा- 

 

Advertisement
1/8

Chunavi Chatbox: राऊ से विधायक जीतू पटवारी ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर एक वीडियो शेयर की है. इसमें वे दावा करते हुए नजर आ रहे हैं कि उनकी विधानसभा क्षेत्र राऊ में बुधनी से ज्यादा विकास हुआ है. इस पोस्ट पर X यूजर्स के अलग-अलग कमेंट सामने आए हैं. 

 

2/8

जीतू पटवारी ने लिखा-  इसीलिए मैं गर्व से बार-बार कहता हूं, बुधनी से ज्यादा विकसित है. मेरी विधानसभा!

 

3/8

इस पोस्ट पर एक  कमेंट आया- जीतू भैय्या जीतेंगे.... आपकी मेहनत का कर्जदार है MP का यूथ. 

 

4/8

एक और यूजर ने लिखा-हमें चुनाव के बाद देश को लूटने का पूरा भरोसा है, क्योंकि हमारे पास पिछले 70 साल में लूटने का अनुभव है. जैसे हम कर्नाटक को लूट रहे हैं.

 

5/8

एक कमेंट आया- आज पूरा मध्य प्रदेश कह रहा है एक बार फिर भाजपा सरकार.

 

6/8

दूसरे यूजर ने लिखा- आ रही है कांग्रेस.... MP की भी होगी IPL टीम. 

 

7/8

एक और यूजर ने लिखा- 7 अक्टूबर , 5000 मिसाइल , रेप कर नग्न महिलाओं का जलूस, बच्चे को ओवन में भून कर खाना, 1400 लोगों की हत्या,290 निर्दोषों को बंधक बनाना.. ये सब हमास का आत्मघाती कदम था . इस दुस्साहस का यही परिणाम होना था. अरब देश भी हमास के साथ नहीं हैं. बस भारत के दोगले कन्वर्टेड छाती पीट रहे हैं.

 

8/8

एक और कमेंट आया-  उच्च शिक्षा विभाग मप्र के अतिथि विद्वानों की काली दिवाली नहीं हुआ October माह के मानदेय का भुगतान.





Read More