trendingNow/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh11964201
Home >>MP Assembly Election

MP Voting Live: अमेरिका से वोट डालने MP आया दंपत्ति, बोले- वोटिंग के लिए बदल दिया पूरा प्लान

मध्यप्रदेश की 230 सीटों पर धुआंधार वोटिंग जारी है. क्या बुजुर्ग और क्या युवा-महिलाएं सभी एक साथ वोट डालने के लिए बाहर निकल गए हैं. कई लोग तो सुबह मॉर्निंग वॉक के साथ ही वोट डालने पहुंच गए.

Advertisement
MP Voting Live: अमेरिका से वोट डालने MP आया दंपत्ति, बोले- वोटिंग के लिए बदल दिया पूरा प्लान
Stop
Shikhar Negi|Updated: Nov 17, 2023, 01:04 PM IST

शाजापुर: मध्यप्रदेश की 230 सीटों पर धुआंधार वोटिंग जारी है. क्या बुजुर्ग और क्या युवा-महिलाएं सभी एक साथ वोट डालने के लिए बाहर निकल गए हैं. कई लोग तो सुबह मॉर्निंग वॉक के साथ ही वोट डालने पहुंच गए. सबसे खास बात ये रही कि शाजापुर शहर का एक युवा दंपत्ति अमेरिका से भारत आया और आज पूरे परिवार के साथ उन्होंने मतदान किया.

गौरतलब है कि मध्यप्रदेश में विधानसभा चुनाव को लेकर मतदाताओं में उत्साह है और सभी मतदान कर रहे हैं. शाजापुर में आज अमेरिका से आकर एक दंपत्ति ने मतदान में भाग लिया.

अमेरिका में सॉफ्टवेयर इंजीनियर 
जानकारी के मुताबिक शहर के अवि दुबे और उनकी पत्नी प्रगति दुबे अमेरिका के सिएटल में निवास करते हैं. अवि वहां सॉफ्टवेयर इंजीनियर है. इनका भारत आने का कार्यक्रम दिसंबर में था लेकिन जब इन्हें पता चला मध्यप्रदेश में विधानसभा चुनाव होने जा रहे हैं, तो आने का कार्यक्रम बनाया. विधानसभा चुनाव में भाग लेने के लिए एक दिन पहले ही ये शाजापुर पहुंचे.

सभी से मतदान करने की अपील
शाजापुर विधानसभा के पुलिस लाइन स्थित मतदान केंद्र पर अवि दुबे पूरे परिवार के साथ मतदान करने पहुंचे. पूरे परिवार ने एक साथ मतदान किया. अवि की दादी, पापा-मम्मी एवं चाची ने साथ आकर मतदान में भाग लिया. अवि दुबे और प्रगति दुबे ने बताया भारत में दिसंबर में आने का कार्यक्रम था लेकिन चुनाव में भाग लेने के लिए आएं हैं. सभी को अपने मताधिकार का प्रयोग करना चाहिए.

रिपोर्ट - मनोज जैन

Read More
{}{}