trendingNow/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh11965359
Home >>MP Assembly Election

MP Election 2023: जबलपुर में गोली-बम ने बिगाड़ा माहौल, भारी पुलिस बल तैनात

Jabalpur East Assembly Election: जबलपुर में विधानसभा चुनाव के दिन शहर का माहौल बिगड़ गया. जबलपुर पूर्व विधानसभा क्षेत्र में दो राजनीतिक दलों के समर्थकों में टकराव हो गया. इस दौरान BJP प्रत्याशी अंचल सोनकर के साथी घायल हो गए.

Advertisement
MP Election 2023: जबलपुर में गोली-बम ने बिगाड़ा माहौल, भारी पुलिस बल तैनात
Stop
Ruchi Tiwari|Updated: Nov 17, 2023, 11:44 PM IST

MP Election 2023: मध्य प्रदेश की संस्कारधानी जबलपुर में दो राजनीतिक दलों के समर्थकों में जबरदस्त टकराव हो गया. शहर के जबलपुर पूर्व क्षेत्र में ऐसे हालात हुए कि फायरिंग, बम और पत्थरबाजी होने लगी. इस दौरान कई लोग घायल भी हुए हैं. माहौल की जानकारी मिलते ही स्थिति को संभालने के लिए भारी पुलिस बल और अधिकारियों को तैनात होना पड़ा. 

भाजपा और कांग्रेस कार्यकर्ताओ में टकराव
जबलपुर पूर्व विधानसभा क्षेत्र में भाजपा और कांग्रेस कार्यकर्ताओ में संघर्ष हुआ. इसके बाद जमकर बमबाजी और फायरिंग हुई. जानकारी के मुताबिक कांग्रेस और भाजपा के कार्यकर्ताओं ने फायरिंग की. इस दौरान जबलपुर पूर्व विधानसभा सीट से BJP प्रत्याशी अंचल सोनकर के साथी घायल हो गए.

पुलिस ने संभाला मोर्चा
भान तलैया और बाई का बगीचा क्षेत्र में कार्यकर्ताओं में टकराव के बाद गोलियां चल गईं. बम भी पटके गए. इसकी जानकारी मिलते ही मौके परभारी पुलिस बल पहुंचा. साथ में वरिष्ठ अधिकारी भी आए और स्थिति को संभाला.

इनपुट- जबलपुर से अजय दुबे की रिपोर्ट, ZEE मीडिया

Read More
{}{}