trendingNow/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh11951887
Home >>MP Assembly Election

MP Chunav 2023: विंध्य की धरती में बघेली हुई PM मोदी की जुबान, जानें सतना की धरती से क्या-क्या बोले

PM Modi Satna Visit: मध्य प्रदेश में चुनाव प्रचार क लिए पीएम मोदी सतना पहुंचे यहां उनकी जुबान बघेली हो गई और उन्होंने अपने भाषण की शुरुआत बघेलखंड़ी बोली में की.

Advertisement
MP Chunav 2023: विंध्य की धरती में बघेली हुई PM मोदी की जुबान, जानें सतना की धरती से क्या-क्या बोले
Stop
Shyamdatt Chaturvedi|Updated: Nov 09, 2023, 01:44 PM IST

PM Modi Satna Visit: सतना। मध्य प्रदेश में चुनाव प्रचार जोरों पर चल रहा है. पीएम मोदी प्रचार के लिए लगातार दौरे कर रहे हैं. गुरुवार को सतना में प्रधानमंत्री की सभा हुई. यहां हवाई अड्डे से उन्होंने सतना, मैहर के सभी प्रत्याशियों के लिए प्रचार किया और सभा को संबोधित किया. इस दौरान पीएम मोदी ने अपने भाषण की शुरूआत विंध्य की भाषा बघेलखंड़ी यानी बघेली से की. उन्होंने कहा- विंध्य के अपना सबै जने का राम राम

सतना को बताया पवित्र धरती
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज सतना और मैहर जिले के सातों विधानसभा के प्रत्याशियों के लिए जनसमर्थन के लिए हवाई अड्डे में विशाल जन सभा को संबोधित किया. संबोधित शुरू करते हुए उन्होंने कहा 'अपना सबै जने का राम राम' सतना की ताकत है सतना का सामर्थ. ऐसे दौड़ धूप के बीच कुछ समय ऐसे पवित्र वातावरण में रहने का अवसर मिला. पिछले दिनों चित्रकूट में संत समागम में गया था आज जनता जनार्दन के दर्शन हो रहे हैं.

दुनिया में बज रहा भारत का डंका
भारत नई बुलंदियों पर पहुंचा है. दुनिया मे भारत का डंका बज रहा है. आपके वोट का कमाल है. आपका एक वोट यहां फिर से भाजपा की सरकार बना ने जा रहा है. आपका वही वोट मोदी को दिल्ली में मजबूत करेगा. वही वोट भ्रष्टाचारी कांग्रेस को एमपी की सत्ता से सौ कोस दूर ले जाएगा. एक वोट 3 कमाल. इस बार मध्य प्रदेश में चुनाव बड़ा ही दिलचस्प है. मैं देख रहा हूं इसे मेरी माताएं बहने तय करने वाली है. अभी मतदान में समय है. लेकिन, कांग्रेसी झूठ का गुब्बारा पंचर हो गया है.

कांग्रेस पर साधा निशाना
उन्होंने कहा कांग्रेस की सरकार ने 10 साल तक मध्य प्रदेश को अंधेरे कुएं में धकेल रखा था. 2014 में ही डबल इंजन मिला तो एमपी को अंधेरे कुएं से बाहर हुआ. अब हर गरीब पीड़ित को उसका हक मिलने का समय आया है. हर गरीब की चाहत एक पक्के घर की होती है जिसके लिए वो पाई पाई जोड़ता था. लेकिन, कांग्रेस के राज के भ्रष्टाचार में उसका सपना चकनाचूर हो जाता था. लेकिन, भाजपा ने दिन रात एक कर बीते 10 वर्षो में 4 करोड़ गरीबो को पक्के घर दे दिए.

कमलनाथ और दिग्गी पर निशाना
वोट अपील करते हुए पीएम मोदी ने कहा की जब कांग्रेस का भ्रष्टाचार बंद किया तो मोदी को गाली दे रहे हैं. मोदी ने उनकी दुकानें बंद कर दी. इसलिए वो मुझे और देश को गाली दे रहे हैं. कांग्रेस आयी तबाही लायी, ये कांग्रेस आयी तो सारी योजना बंद कर देगी. आज  दोनों नेता कपड़ा फाड़ ने में लगे हैं. ये दोनों नेता अपने बेटे को सेट करने में पूरे एमपी को अपसेट करने में लगे है.

Read More
{}{}