trendingNow/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh11939588
Home >>MP Assembly Election

MP Election: पहले चुनाव लड़ने से इंकार अब प्रचार से भी दूरी, कहा-कुर्सी किसी की नहीं होती

MP Election: मध्य प्रदेश में मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया ने चुनाव लड़ने से पहले ही इंकार कर दिया था, जबकि अब उन्होंने चुनाव में प्रचार से भी इंकार कर दिया है. 

Advertisement
यशोधरा राजे सिंधिया का प्रचार से इंकार
Stop
Arpit Pandey|Updated: Nov 01, 2023, 02:22 PM IST

MP Election: मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव के लिए प्रचार तेज हो गया है. इस बीच मंत्री मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया ने प्रचार से दूरी बना ली है, जबकि पहले उन्होंने चुनाव नहीं लड़ने को लेकर संगठन को पहले ही जानकारी दे दी थी. उन्होंने कहा कि चुनाव नहीं लड़ने की जानकारी वह पहले ही संगठन को दे चुकी थी. उनका एक और बयान चर्चा में बना हुआ है, यशोधरा राजे सिंधिया का कहना है कि कुर्सी किसी की नहीं होती, कुर्सी बदल जाती है, जिसके कई मायने निकाले जा रहे हैं. 

प्रचार करने से इंकार

दरअसल, ग्वालियर में जब यशोधरा राजे सिंधिया से चुनाव न लड़ने के बाद प्रचार करने को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा 'वह चुनाव में प्रचार नहीं करेंगी. क्योंकि अगर चुनाव प्रचार करना होता, तो अपने लिए कर लेती, फिर मैं ही खुद चुनाव में खड़ी होती. मैं अम्मा महाराज के नैतिक मूल्यों पर चलने की कोशिश कर रही हूं.'

ये भी पढ़ेंः रीती पाठक के विवादित बयान पर अजय सिंह का पलटवार, कहा-हम घटिया राजनीति नहीं करते

कुर्सी बदल जाती है

मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया ने कहा 'स्वास्थ्य कारणों से चुनाव नहीं लड़ा, उन्होंने कहा 'चौथी दफा कोरोना हो गया था, इसलिए चुनाव न लड़ने का फैसला अगस्त महीने में ही संगठन को बता दिया था, मेरा शरीर, मेरा साथ नहीं दे रहा था. इसलिए कुर्सी किसी और को मिल जाएं इसलिए ये फैसला लिया है. क्योंकि कुर्सी किसी की नहीं होती, कुर्सी बदल जाती है.'

बीजेपी की बनेगी सरकार 

हालांकि उन्होंने सरकार बनाने के सवाल को लेकर कहा 'मध्य प्रदेश में चुनाव का माहौल अच्छा है, पीएम मोदी आ रहे हैं, गृहमंत्री आ रहे हैं, मध्य प्रदेश में सरकार बीजेपी की बनेगी. बता दें कि यशोधरा राजे सिंधिया शिवपुरी विधानसभा सीट से लगातार चुनाव लड़ रही थी. लेकिन इस बार उन्होंने चुनाव नहीं लड़ने से इंकार कर दिया था. जिसके बाद बीजेपी ने यहां से देवेंद्र जैन को प्रत्याशी बनाया है. जबकि कांग्रेस की तरफ से केपी सिंह को प्रत्याशी बनाया गया है.

ये भी पढ़ेंः GST Raid On Paan Shop: पान से कमाया इतना माल की पड़ गया छापा, दस्तावेजों में ये राज

Read More
{}{}