trendingNow/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh11986647
Home >>MP Assembly Election

MP Election Exit Poll: एग्जिट पोल पर कमलनाथ का बड़ा बयान, कार्यकर्ताओं को दी ये सलाह

MP Election Exit Poll: मध्य प्रदेश में विधानसभा के नतीजे 3 दिसंबर तक आएंगे. इसके पहले गुरुवार को कई मीडिया ग्रुप्स के एग्जिट पोल्स सामने आए. कई एग्जिट पोल में कांग्रेस तो कई एग्जिट पोल में भाजपा को बढ़त मिलती दिख रही है. इसके बाद मध्य प्रदेश कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ का बड़ा बयान सामने आया है.

Advertisement
MP Election Exit Poll: एग्जिट पोल पर कमलनाथ का बड़ा बयान, कार्यकर्ताओं को दी ये सलाह
Stop
Mahendra Bhargava|Updated: Nov 30, 2023, 10:50 PM IST

Madhya Pradesh Assembly Election Exit Poll: मध्य प्रदेश में विधानसभा के नतीजे 3 दिसंबर तक आएंगे. इसके पहले गुरुवार को कई मीडिया ग्रुप्स के एग्जिट पोल्स सामने आए. कई एग्जिट पोल में कांग्रेस तो कई एग्जिट पोल में भाजपा को बढ़त मिलती दिख रही है. इसके बाद मध्य प्रदेश कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ का बड़ा बयान सामने आया है. कमलनाथ ने x (ट्विटर) पर लिखा-  "कांग्रेस के सभी कार्यकर्ताओं को मैं उनका बल याद दिलाना चाहता हूं. आप लोग कांग्रेस की शक्ति हैं और आपकी मेहनत और समर्पण से ही जनता ने कांग्रेस पार्टी के समर्थन में जमकर वोट डाला है. 3 दिसंबर को जब मतगणना शुरू होगी तो कांग्रेस की सरकार पर जनता की मोहर लग जाएगी."

कमलनाथ ने आगे लिखा- "मैंने हमेशा आपसे कहा है कि देश विजन से चलता है. टेलीविजन से नहीं. बहुत से एग्जिट पोल में कांग्रेस पार्टी की सरकार बनती हुई दिखाई दी है जबकि कुछ एग्जिट पोल अन्य तरह की बात कर रहे हैं. आपको इस सबसे अपना ध्यान भटकने नहीं देना है. अर्जुन की तरह आपको निगाहें सिर्फ अपने लक्ष्य पर रखनी है. आपको अपना पूरा ध्यान मतगणना के दिन पर लगाना है और यह सुनिश्चित करना है कि कांग्रेस को मिला एक-एक वोट सही से गिना जाए और प्रदेश में प्रचंड बहुमत से कांग्रेस की सरकार बने."

कांग्रेस ने कसा तंज
दूसरे ओर बाइट कांग्रेस नेता भूपेंद्र गुप्ता ने कहा कि बीजेपी के सभी इंजन फेल हो गए हैं. करीब सभी एग्जिट पोल में कांग्रेस की बढ़त दिखाई दे रही है. 140 के करीब सीटों पर कांग्रेस की जीत होगी. बीजेपी 80 सीटों पर ही सीमट कर रह जाएगी बीजेपी. मध्य प्रदेश की जनता बदलाव चाहती है.

भाजपा बनाएगी सरकार
वहीं मध्य प्रदेश की 230 विधानसभाओं सीटों को लेकर जारी एग्जिट पोल पर बीजेपी बोली कि एग्जिट पोल से हम संतुष्ट हैं. एग्जिट पोल से सरकार के खिलाफ एंटी इनकम्बेंसी की बात साबित झूठी हुई. हमें विश्वास है कि मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़ और राजस्थान तीनों राज्यों में बीजेपी सरकार बनाएगी.

रिपोर्ट: अजय दुबे, भोपाल

Read More
{}{}