trendingNow/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh11984781
Home >>MP Assembly Election

kolaras chunav Result: कोलारस में भाजपा के महेंद्र यावद जीते, कांग्रेस के बैजनाथ यादव को हराया

kolaras Vidhan Sabha chunav Result 2023:   शिवपुरी जिले की कोलारस विधानसभा सीट पर भाजपा के महेंद्र सिंह यादव जीत गए हैं. उन्होंने कांग्रेस के बैजनाथ यादव 50973 से ज्यादा वोट से हरा दिया है. 2018 विधानसभा चुनाव में भाजपा के वीरेंद्र रघुवंशी ने जीत दर्ज की थी. 

Advertisement
kolaras chunav Result: कोलारस में भाजपा के महेंद्र यावद जीते, कांग्रेस के बैजनाथ यादव को हराया
Stop
Mahendra Bhargava|Updated: Dec 04, 2023, 01:15 PM IST

kolaras Vidhan Sabha chunav Result 2023: शिवपुरी जिले की कोलारस विधानसभा सीट पर भाजपा के महेंद्र सिंह यादव जीत गए हैं. उन्होंने कांग्रेस के बैजनाथ यादव 50973 से ज्यादा वोट से हरा दिया है. 2018 विधानसभा चुनाव में भाजपा के वीरेंद्र रघुवंशी ने जीत दर्ज की थी. इस चुनाव में कांग्रेस के टिकट पर चुनाव लड़े महेंद्र सिंह यादव दूसरे नंबर पर थे. इस चुनाव में महेंद्र सिंह भाजपा के टिकट पर मैदान में थे. 

कोलारस में साल 2018 में हुए विधानसभा चुनाव से ठीक पहले ही उपचुनाव हुए थे. इसमें कांग्रेस के महेंद्र यादव चुनाव जीतकर आए थे. हालांकि, उनकी पारी लंबी नहीं चल पाई और विधानसभा के चुनाव आ गए. महल के प्रभाव के कारण सिंधिया ने 2018 में यहां पूरा जो लगा दिया. लेकिन, उनके विरोधी बीरेंद्र रघुवंशी ने कांग्रेस कंडीडेट महेंद्र यादव को हरा दिया. हालांकि, इसके कुछ समय बद सिंधिया दल बल के साथ भाजपा में शामिल हो गए. इसी के साथ मामला बिगड़ने लगा.

Read More
{}{}