trendingNow/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh11951070
Home >>MP Assembly Election

MP Chunav: चुनाव की दिलचस्प तस्वीर, BJP प्रत्याशी से बोली कांग्रेस प्रत्याशी, 'चाचा आपका आशीर्वाद चाहिए'

MP Chunav: मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव में दिलचस्प नजारे देखने को भी मिल रहे हैं. ऐसा ही नजारा खुरई विधानसभा सीट पर भी देखने को मिला. 

Advertisement
चुनाव की दिलचस्प तस्वीर
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Nov 08, 2023, 08:52 PM IST

MP Chunav: मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव में अब प्रचार तेज होता जा रहा है. लेकिन चुनाव के बीच कुछ दिलचस्प तस्वीरें भी देखने को मिल जाती है. एक दूसरे के खिलाफ चुनाव लड़ रहे प्रत्याशियों का जब आमना-सामना होता है तो नजारा कुछ और होता है. कुछ ऐसा ही सागर जिले की वीआईपी मानी जा रही खुरई विधानसभा सीट पर भी देखने को मिला, जहां बीजेपी प्रत्याशी और मंत्री भूपेंद्र सिंह से कांग्रेस प्रत्याशी रक्षा राजपूत ने मुलाकात की. 

'चाचा आपका आशीर्वाद चाहिए'

दरअसल, मंत्री भूपेंद्र सिंह इस सीट से चौथी बार चुनाव लड़ रहे हैं, कांग्रेस ने इस बार उनके सामने युवा रक्षा राजपूत को चुनाव मैदान में उतारा है. खुरई में आयोजित एक समारोह में जब दोनों प्रत्याशियों का आमना-सामना हुआ तो रक्षा राजपूत ने मंत्री भूपेंद्र सिंह का आशीर्वाद लिया. इस दौरान उन्होंने मंत्री भूपेंद्र सिंह से कहा  'चाचा आपका आशीर्वाद भी चाहिए'. जिस पर मंत्री भूपेंद्र सिंह मुस्कुराते हुए नजर आए. 

ये भी पढ़ेंः MP Chunav: दमोह और गुना में जमकर बरसे PM Modi, जानें काग्रेंस और नीतीश पर क्या कहा?

बताया जा रहा है कि खुरई में ब्राह्मण समाज का कार्यक्रम आयोजित हो रहा था, जिसमें मंत्री भूपेंद्र सिंह भी शामिल होने के लिए पहुंचे थे. जब इस बात की जानकारी कांग्रेस प्रत्याशी रक्षा राजपूत को लगी थी वह भी इस आयोजन में पहुंची और उन्होंने अपने लिए समर्थन मांगा. इसी दौरान दोनों प्रत्याशियों की मुलाकात हुई थी. बता दें कि रक्षा राजपूत वर्तमान में कांग्रेस की सबसे युवा प्रत्याशियों में शामिल हैं. 

खुरई सीट पर मुकाबला दिलचस्प 

बता दें कि खुरई विधानसभा सीट पर मुकाबला दिलचस्प हैं, मंत्री भूपेंद्र सिंह 2013 और 2018 में इस सीट से लगातार दो चुनाव जीत चुके हैं, जबकि वह 2023 में भी एक बार फिर से इस सीट से चुनाव लड़ रही हैं. जबकि कांग्रेस ने यहां से युवा रक्षा राजपूत को चुनाव मैदान में उतारा है. 

ये भी पढ़ेंः इंदौर-1 विधानसभा सीट पर चर्चा में चुनावी टैटू, विजयवर्गीय के समर्थकों ने किया यह काम

Read More
{}{}