trendingNow/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh11943476
Home >>MP Assembly Election

चुनावी सभा में सिंधिया को आ गई अपने पिता की याद, भावुक होकर सुनाया वो किस्सा

MP Vidhan Sabha Chunav 2023: केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया शिवपुरी जिले के कोलारस विधानसभा क्षेत्र में एक सभा को संबोधित करते हुए भावुक हो गए. मंच में उन्होंने अपने पिता माधवराव सिंधिया की याद आ गई. जानें पूरा किस्सा-   

Advertisement
चुनावी सभा में सिंधिया को आ गई अपने पिता की याद, भावुक होकर सुनाया वो किस्सा
Stop
Ruchi Tiwari|Updated: Nov 03, 2023, 11:09 PM IST
MP Election 2023: इन दिनों एमपी की गली-गली में चुनावी रैलियां देखने को मिल रही है. इस बीच जगह-जगह से कई ऐसी तस्वीरें भी सामने आ रही हैं, जिसमें नेताओं का अलहदा अंदाज देखने को मिल रहा है. ऐसा ही कुछ शुक्रवार को शिवपुरी जिले के कोलारस विधानसभा क्षेत्र में देखने को मिला. यहां केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया जनसभा को संबोधित करते हुए भावुक हो गए और अपने पिता-दादी को याद करने लगे.
 
भावुक हुए ज्योतिरादित्य सिंधिया
केंद्रीय उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया एक दिवसीय दौरे पर शिवपुरी के कोलारस पहुंचे. यहां उन्होंने आम सभा को संबोधित किया. खरई में आमसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा- एक समय था जब एक वर्ष में सिंधिया परिवार की पीढ़ियां राजमाता सिंधिया और मेरा पिता हमारे बीच नही रहें थे. उस समय 2002 में एक अनुभवहीन युवा मैं आपके बीच आया. उस समय आपने मुझे अपना आशिर्वाद प्रदान किया. मैं जिन्दगी की आखिरी सांस तक खरई की जनता का रीढ़ी रहूंगा. 
 
ये भी पढ़ें- MP Chunav से पहले खुली निशा बांगरे की किस्मत! कांग्रेस ने कर लिया सबसे बड़ा फैसला 
 
भाजपा को वोट के लिए की अपील
ज्योतिरादित्य सिंधिया कोलारस में BJP प्रत्याशी महेंद्र सिंह यादव के समर्थन में वोट देने के लिए लोगों से अपील करने पहुंचे थे. उन्होंने जनता से कहा कि अगर विकास चाहते हो तो आपको भाजपा को जिताना होगा.  कोलारस विधानसभा सीट से कांग्रेस ने महेंद्र सिंह यादव के खिलाफ बैजनाथ यादव को अपना प्रत्याशी बनाया है. 
 
ये भी पढ़ें-  Skin Care Tips: धड़ल्ले से बढ़ रहे Pollution में ऐसे रखें स्किन का ख्याल
 
कोलारस विधानसभा सीट
शिवपुरी जिले की कोलारस विधानसभा सीट से वर्तमान में BJP के वीरेंद्र रघुवंशी विधायक हैं. हालांकि, आगामी विधानसभा चुनाव के लिए उनको टिकट नहीं मिलने से वे नाराज हैं और हाल ही में उन्होंने पार्टी से इस्तीफा दे दिया है. 2018 के आंकड़ों के मुताबिक वर्तमान में यहां कुल मतदाताओं की संख्या 2,44,623 है. इसमें पुरुष मतदाता 1,29,664 और 1,14,950 महिला मतदाता हैं. बता दें कि मध्य प्रदेश में 17 नवंबर को 230 विधानसभा सीट पर चुनाव होना है. इसका रिजल्ट 3 दिसंबर को जारी होगा.
 
इनपुट- शिवपुरी से पूनम पुरोहित की रिपोर्ट, ZEE मीडिया

MP Chunav 2023: बुधनी में CM शिवराज के खिलाफ लड़ेंगे 'हनुमान', कांग्रेस ने दिया विक्रम मस्ताल को टिकट

 

Read More
{}{}