trendingNow/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh11964363
Home >>MP Assembly Election

MP Chunav: सिंधिया ने ग्वालियर में डाला वोट, CM फेस पर दिया बड़ा बयान, कहा- मैं मुख्यमंत्री की दौड़ में...!

MP Assembly Election: मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव की वोटिंग के बीच केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने ग्वालियर पहुंचकर मतदान किया. सिंधिया विशेष विमान से दिल्ली से ग्वालियर पहुंचे. एयरपोर्ट से वे सीधे जलविहार स्थित एएमआई शिशु मंदिर स्थित अपने मतदान केंद्र पहुंचे और वोट डालकर अपने मताधिकार का इस्तेमाल किया.

Advertisement
MP Chunav: सिंधिया ने ग्वालियर में डाला वोट, CM फेस पर दिया बड़ा बयान, कहा- मैं मुख्यमंत्री की दौड़ में...!
Stop
Mahendra Bhargava|Updated: Nov 17, 2023, 01:56 PM IST

MP Assembly Election: मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव की वोटिंग के बीच केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने ग्वालियर पहुंचकर मतदान किया. सिंधिया विशेष विमान से दिल्ली से ग्वालियर पहुंचे. एयरपोर्ट से वे सीधे जलविहार स्थित एएमआई शिशु मंदिर स्थित अपने मतदान केंद्र पहुंचे और वोट डालकर अपने मताधिकार का इस्तेमाल किया.

वोट डालने के बाद मीडिया से बातचीत करते हुए सिंधिया ने कहा कि मतदान का प्रतिशत बढ़ना प्रजातंत्र के लिए एक अच्छा संकेत है. आज ऐतिहासिक मतदान होगा और भारतीय जनता पार्टी को पूर्ण अशीर्वाद मिलेगा ऐसा मुझे पूरा भरोसा है. उन्होंने दावा किया कि पूर्ण बहुमत के साथ भाजपा की सरकार स्थापित होगी. सिंधिया ने केंद्रीय कृषिमंत्री नरेंद्र तोमर के बेटे के बायरल वीडियो पर कहा कि ऐसे काम कांग्रेस करती है और यह बहुत ही अशोभनीय है.

सीएम फेस पर बोले सिंधिया
सीएम के चेहरे पर केंद्रीय मंत्री और बीजेपी नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया कहते हैं, "मैंने हमेशा कहा है कि मैं मुख्यमंत्री की दौड़ में नहीं हूं. मैं कभी भी दौड़ में नहीं था, न ही 2013, 2018 या 2023 में. दौड़ विकास की है और पीएम का विकास कुर्सी की रेस कांग्रेस की है."

सिंधिया के क्षेत्र में भाजपा को कड़ी टक्कर
बता दें कि ज्योतिरादित्य सिंधिया ग्वालियर जिले की ग्वालियर पूर्व विधानसभा के वोटर हैं. इस विधानसभा सीट पर भाजपा की ओर से पूर्व मंत्री माया सिंह प्रत्याशी हैं. दूसरी ओर कांग्रेस की ओर से वर्तमान विधायक सतीश सिकरवार प्रत्याशी हैं. मजेदार बात यह है कि कांग्रेस इस सीट पर बड़ी जीत का दावा कर रही है, वहीं भाजपा भी जीत का दावा कर रही है.  

Read More
{}{}