trendingNow/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh11961037
Home >>MP Assembly Election

MP में कांग्रेस नेता पर जानलेवा हमला, पूर्व मंत्री के समर्थक का फटा सिर

Bhopal News: मध्य प्रदेश कांग्रेस कार्यालय पर बुधवार शाम को जानलेवा हमला हुआ. पूर्व मंत्री पीसी शर्मा के समर्थक अनस पठान पर कुछ बदमाशों ने हमला कर दिया. इस हमले में उनका सिर फट गया है. 

Advertisement
MP में कांग्रेस नेता पर जानलेवा हमला, पूर्व मंत्री के समर्थक का फटा सिर
Stop
Ruchi Tiwari|Updated: Nov 15, 2023, 09:06 PM IST
Attack on Congress Office: मध्य प्रदेश में चुनावी प्रचार थमते ही भोपाल स्थित MP कांग्रेस कार्यालय में बदमाशों ने जानलेवा हमला किया. कुछ बदमाश अचनाकर कांग्रेस ऑफिस पहुंचे और पूर्व मंत्री पीसी शर्मा के समर्थक अनस पठान पर हमला कर दिया. 
 
कांग्रेस कार्यालय पर हमला
जानकारी के मुताबिक हथियारों से लेस बदमाश PCC ऑफिस के अंदर घुसे थे. उन्होंने पीसी शर्मा समर्थक अनस पठान पर जानलेवा हमला कर दिया. आनन-फानन में कांग्रेस कार्यकर्ता रेड क्रॉस हॉस्पिटल पहुंचे, जहां से उन्हें बंसल अस्पताल में रेफर कर दिया गया है. 
 
ऑफिस के बाहर चर्चा कर रहे थे अनस पठान
बताया जा रहा है कि अनस पठान प्रदेश कांग्रेस कार्यालय के बाहर खड़े होकर अपने साथियों के साथ चर्चा कर रहे थे. इसी दौरान अज्ञात हमलावरों ने अनस पर बेस बॉल के बल्ले से हमला कर दिया. अपनी जान बचाने के लिए जैसे ही अनस ऑफिस के अंदर भागे तो हमलावर भी अंदर आ गए. हमले में उनके सिर पर गंभीर चोट आई है.
 
कांग्रेस ऑफिस में मची अफरा-तफरी
हमले से पहले प्रदेश कांग्रेस कार्यालय में बदमाशों को देखते ही अफरा-तफरी मच गई. कांग्रेस नेताओं का आरोप है कि ये सुनियोजित हमला था, जिसे भाजपा द्वारा करवाया गया है. 
 
ये भी पढ़ें- MP Election 2023: भोपाल दक्षिण-पश्चिम सीट पर इस बार हाई-प्रोफाइल मुकाबला, यहां हैट्रिक के बाद हार गई थी BJP
 
जांच में जुटी पुलिस
हमले की जानकारी मिलते ही पुलिस जांच में जुट गई है. सभी हमलावरों की तलाश की जा रही है. 
 
भोपाल दक्षिण पश्चिम
पूर्व मंत्री पीसी शर्मा आगामी विधानसभा चुनाव में भोपाल दक्षिण पश्चिम सीट से कांग्रेस प्रत्याशी हैं. उनके खिलाफ BJP ने भगवानदास सबनानी को मैदान में उतारा है. भोपाल दक्षिण पश्चिम विधानसभा सीट पर बीजेपी और कांग्रेस के बीच ही मुकाबला होता रहा है. 2013 में इस सीट पर बीजेपी के उमाशंकर गुप्ता ने जीत दर्ज की थी, जिसके बाद उन्हें शिवराज सरकार में मंत्री बनाया गया था, लेकिन 2018 में कांग्रेस के पीसी शर्मा ने उन्हें हरा दिया था, खास बात यह है कि पीसी शर्मा को भी कमलनाथ सरकार में मंत्री बनाया गया था. 
Read More
{}{}