trendingNow11500185
Hindi News >>देश
Advertisement

Madhya Pradesh: सियासी रंजिश में बहा खून, दबंगों ने शख्स को SUV से कुचला, दर्दनाक मौत

Madhya Pradesh News: मध्य प्रदेश के सागर में चुनावी रंजिश के चलते कुछ लोगों ने एक व्यक्ति को एसयूवी से कथित तौर पर कुचल दिया, जिससे उसकी मौत हो गई. पुलिस ने शनिवार को यह जानकारी दी.

Madhya Pradesh: सियासी रंजिश में बहा खून, दबंगों ने शख्स को SUV से कुचला, दर्दनाक मौत
Stop
Zee News Desk|Updated: Dec 24, 2022, 11:54 PM IST

Madhya Pradesh News: मध्य प्रदेश के सागर में चुनावी रंजिश के चलते कुछ लोगों ने एक व्यक्ति को एसयूवी से कथित तौर पर कुचल दिया, जिससे उसकी मौत हो गई. पुलिस ने शनिवार को यह जानकारी दी. यह घटना बृहस्पतिवार रात सागर शहर के उपननगर मकरोनिया चौराहे पर हुई और इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर सामने आया है. वीडियो में दिख रहा है कि एसयूवी चालक वाहन को मोड़कर व्यक्ति को कुचल देता है.

पुलिस ने इस मामले में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के एक स्थानीय नेता सहित आठ लोगों पर हत्या का मामला दर्ज कर लिया है और इनमें से एक को गिरफ्तार कर लिया है. घटना से आक्रोशित होकर दूसरे दिन शुक्रवार को लोगों ने चक्का जाम कर आरोपियों की तत्काल गिरफ्तारी और उनके बटालियन रोड स्थित होटल को ढहाने की मांग की. दोपहर में अधिकारियों ने आरोपियों के होटल के एक हिस्से को जेसीबी मशीन से तोड़ दिया.

मकरोनिया पुलिस थाना प्रभारी महेंद्र जगेत ने बताया बृहस्पतिवार रात मकरोनिया चौराहे पर दो पक्षों में झगड़ा होने की सूचना मिली, जिसमें एक पक्ष के लोगों ने वहां जग्गू यादव (30) को एसयूवी से टक्कर मारी. उन्होंने कहा कि सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस घायल यादव को लेकर जिला अस्पताल पहुंची, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. जगेत ने बताया कि पुलिस ने मामले में सोनू यादव की शिकायत पर आरोपी मिश्रीचंद गुप्ता सहित आठ लोगों के खिलाफ हत्या सहित भारतीय दंड संहिता (भादंसं) की अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है.

यादव महासभा के जिला अध्यक्ष शिव शंकर यादव ने बताया कि चार महीने पहले मकरोनिया नगरपालिका के चुनाव में वार्ड पार्षद पद के चुनाव में निर्दलीय उम्मीदवार किरण यादव ने आरोपी मिश्री चंद गुप्ता की पत्नी मीना गुप्ता को हराया था, जिसके चलते मिश्री और उसका परिवार नाराज था. किरण यादव, शिकायतकर्ता सोनू यादव की पत्नी है.

आरोपियों में से मिश्री चंद गुप्ता के भाजपा का जिला स्तरीय पदाधिकारी होने के बारे में पूछे जाने पर भाजपा के जिलाध्यक्ष गौरव सिरोठिया ने बताया कि मिश्री चंद भाजपा के सदस्य हैं पर किसी भी पद पर नहीं हैं. हत्या के खिलाफ शुक्रवार को कोरेगांव के ग्रामीण एवं जिला यादव महासभा के लोगों द्वारा शव को मकरोनिया चौराहे पर रख चक्का जाम कर दिया गया.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

(एजेंसी इनपुट के साथ)

Read More
{}{}