trendingNow11507638
Hindi News >>देश
Advertisement

Love Marriage की पहली रात में खुला पत्नी का ऐसा राज; पति के पैरों नीचे से खिसक गई जमीन

Love Marriage Cheating: पति ने आरोप लगाया है कि उसके साथ धोखाधड़ी हुई है. पत्नी को ये राज शादी से पहले उसको बताना चाहिए था. इस मामले में केस दर्ज हो चुका है.

दुल्हन के राज का पर्दाफाश
Stop
Vinay Trivedi|Updated: Dec 30, 2022, 02:24 PM IST

Bride Transgender: उत्तराखंड (Uttarakhand) के लक्सर (Laksar) से एक चौंका देने वाला मामला सामने आया है. दरअसल यहां के एक लड़के ने हरियाणा के हिसार में रहने वाली एक लड़की से शादी की थी. दोनों ने लव मैरिज (Love Marriage) थी. लेकिन शादी की पहली रात में दूल्हे को कुछ ऐसा पता चला, जिसको जानने के बाद उसके पैरों के नीचे से जमीन खिसक गई. शादी की पहली रात उसके सामने खुलासा हुआ कि उसकी पत्नी ट्रांसजेंडर है. ये बात पत्नी ने उसको शादी से पहले नहीं बताई थी. पति अब उसके साथ धोखा होने का आरोप लगा रहा है.

सोशल मीडिया के जरिए हुई मुलाकात

मीडिया रिपोर्ट्स में मुताबिक, पीड़ित शख्स ने इस संबंध में पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज करवाई है. यह मामला लक्सर के दरगाहपुर गांव का बताया जा रहा है. यहां के रहने वाले युवक की मुलाकात सोशल मीडिया पर एक लड़की से हुई थी और फिर दोनों में बातचीत इतनी बढ़ी कि शादी भी हो गई. लेकिन अब पत्नी की सच्चाई जानने के बाद वो हैरान है.

पति के सामने खुला पत्नी का ये राज

पीड़ित ने बताया कि उसने बिना दहेज के राधा-कृष्ण मंदिर में शादी की थी. लेकिन राज खुलने के बाद पत्नी मायके चली गई. अब तलाक देने के बदले वो लोग बड़ी रकम की मांग कर रहे हैं. मुझे किसी अंजान शख्स ने उसके ट्रांसजेंडर होने का पता चला. जब मैंने अपनी पत्नी से पूछा तो उसने कोई जवाब नहीं दिया और मायके चली गई.

थाने में दर्ज कराई शिकायत

बता दें कि पुलिस ने इस मामले में युवक की शिकायत के आधार पर धोखाधड़ी का मामला दर्ज कर लिया है और मामले की जांच शुरू कर दी है. एक पुलिस अधिकारी ने इस मामले पर कहा कि जांच चल रही हैं. दोष किसका है ये पता लगाया जा रहा है. दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी.

जानकारी के मुताबिक, युवक की पत्नी पहले एक लड़का थी और बाद में उसने अपना जेंडर चेंज करा लिया. हालांकि उसने इस बात की जानकारी शादी से पहले अपने पति को नहीं दी. इसी धोखाधड़ी को लेकर युवक ने केस दर्ज करवाया है.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Read More
{}{}