Hindi News >>देश
Advertisement

Daily News Brief: खुद के डांस का एनिमेटेड वीडियो शेयर कर पीएम मोदी बोले- 'मुझे भी मजा आया...'

6 May 2024 News Updates: के. कविता को जमानत नहीं मिलेगी, राऊज एवेन्यू कोर्ट ने यह साफ कर दिया है. पश्चिम बंगाल शिक्षक भर्ती मामले की सुनवाई भी आज सुप्रीम कोर्ट में होगी.

Daily News Brief: खुद के डांस का एनिमेटेड वीडियो शेयर कर पीएम मोदी बोले- 'मुझे भी मजा आया...'
Stop
Vinay Trivedi|Updated: May 07, 2024, 02:40 AM IST
LIVE Blog

Breaking News 6 May 2024 Updates: दिल्ली आबकारी नीति मामले में BRS नेता के. कविता की जमानत याचिका पर राऊज एवेन्यू कोर्ट ने अपना आदेश सुना दिया है. के. कविता ने सीबीआई और ED दोनों जांच एजेंसियों की तरफ से दर्ज केस में जमानत की मांग की थी. लेकिन कोर्ट ने उनकी याचिका को खारिज कर दिया है. इसके अलावा, सुप्रीम कोर्ट पश्चिम बंगाल सरकार की याचिका पर आज सुनवाई करेगा. पश्चिम बंगाल सरकार ने 2016 में की गई शिक्षक भर्ती की लगभग 24,000 नियुक्तियों को रद्द करने के कलकत्ता हाईकोर्ट के आदेश को चुनौती दी है.

कब बुझेगी उत्तराखंड के जंगल की आग?

सुप्रीम कोर्ट में आज उत्तराखंड के जंगलों में आग लगने के मसले पर सुनवाई होगी. सुप्रीम कोर्ट में इस मामले को लेकर याचिकाएं कई साल से पेंडिंग हैं. समय-समय पर कोर्ट इसको लेकर दिशा-निर्देश जारी करता रहा है. इसके अलावा, दो वोटर आईडी कार्ड रखने के मामले में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल की याचिका पर दिल्ली हाईकोर्ट सुनवाई करेगा. सुनीता केजरीवाल ने निचली अदालत से जारी समन को दिल्ली हाईकोर्ट में चुनौती दी है.

{}{}