Hindi News >>देश
Advertisement

Live: आप के चुनाव प्रचार का अभियान सुनीता केजरीवाल ही संभालेंगी, रोड शो के लिए उतरीं.. सरकार पर निशाना

Breaking News Live: रामबन में आई दरार से 50 से ज्यादा घर गिर गए हैं. कुछ लोग इसे जोशीमठ पार्ट-2 का भी नाम दे रहे हैं. हर लेटेस्ट न्यूज का अपडेट यहां जानें.

Live: आप के चुनाव प्रचार का अभियान सुनीता केजरीवाल ही संभालेंगी, रोड शो के लिए उतरीं.. सरकार पर निशाना
Stop
Zee News Desk|Updated: Apr 27, 2024, 08:53 PM IST
LIVE Blog

27 April 2024 News Updates: जम्मू-कश्मीर के रामबन (Ramban Crack) में जमीन में दरार आ गई है. जिसकी वजह से 50 से ज्यादा मकान गिर गए हैं. कई दर्जन मकान इसकी जद में हैं. कुछ लोग इसे जोशीमठ पार्ट-2 भी कह रहे हैं. जोशीमठ में भी पिछले साल ऐसा ही हुआ था. तब जमीन सहित कई मकानों में दरार आ गई थी. वहीं, पश्चिम बंगाल का संदेशखाली फिर एक बार चर्चा में आ गया है. यहां CBI और NSG ने बड़ा ऑपरेशन करके भारी मात्रा में देसी और विदेशी हथियार बरामद किए हैं. शाहजहां शेख के गढ़ में संदेशखाली में CBI और NSG ने छापेमारी की थी और टीम को जो वहां मिला वो बेहद चौंकाने वाली तस्वीर थी. विदेशी पिस्टल और देसी हथियारों समेत कुल 12 हथियार टीम के हाथ लगे. इन हथियारों में पुलिस की एक रिवॉल्वर भी शामिल है.

लॉरेंस बिश्नोई गैंग के खिलाफ एक्शन

सलमान खान के घर पर हुई फायरिंग मामले में पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है. इस वारदात की जिम्मेदारी लेने वाले लॉरेंस बिश्नोई के भाई अनमोल बिश्नोई के खिलाफ लुकआउट सर्कुलर जारी किया गया है. मुंबई के बांद्रा इलाके में मौजूद सुपर स्टार सलमान खान के घर गैलेक्सी अपार्टमेंट पर 14 अप्रैल को गोलीबारी की गई थी. इस हमले के बाद पुलिस बहुत बारीकी से जांच कर रही है और हर पहलू पर निगाह डालकर कड़ियां जोड़ी जा रही हैं. हमले की जिम्मेदारी जेल में बंद कुख्यात गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के छोटे भाई अनमोल बिश्नोई ली थी. ऐसे में अब पुलिस ने अनमोल बिश्नोई के खिलाफ लुकआउट सर्कुलर जारी कर दिया है..

(देश-दुनिया का हर लेटेस्ट अपडेट यहां जानें)

{}{}