trendingNow12130200
Hindi News >>देश
Advertisement

Breaking News Update: हिमाचल के राज्यसभा चुनाव में बीजेपी पड़ी भारी, हर्ष महाजन को मिली जीत

Live News Update: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज से दो दिनों के दक्षिण भारत दौरे पर रहेंगे. पीएम मोदी केरल और तमिलनाडु में कई योजनाओं का उद्घाटन करेंगे. वहीं, किसानों आंदोलन कुछ दिनों के लिए स्थगित होने के बाद दिल्ली को हरियाणा और यूपी से जोड़ने वाले बॉर्डर खोल दिए गए हैं. देश और दुनिया की तमाम खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट के लिए हमारे लाइव ब्लॉग के साथ बने रहिए...

Breaking News Update: हिमाचल के राज्यसभा चुनाव में बीजेपी पड़ी भारी, हर्ष महाजन को मिली जीत
Stop
Sumit Rai|Updated: Feb 27, 2024, 10:27 PM IST
LIVE Blog

Latest News 27th February 2024: लोकसभा चुनाव के शंखनाद से ठीक पहले पीएम मोदी देश के अलग-अलग राज्यों के दौरे पर हैं. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज से केरल, तमिलनाडु और महाराष्ट्र के दो दिन के दौरे पर रहेंगे. पीएम नरेंद्र मोदी आज इसरो की तीन प्रमुख तकनीकी इकाइयों का उद्घघाटन करेंगे. पीएम मोदी विक्रम साराभाई अंतरिक्ष केंद्र में एक ट्राइसोनिक विंड टनल का उद्घाटन करेंगे.

लोकसभा चुनाव 2024 में प्रचंड जीत के लिए बीजेपी ने प्रचार अभियान तेज कर दिया है. इस कड़ी में बीजेपी ने रथ यात्रा की शुरुआत की है. बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी ने पार्टी के प्रचार रथों को झंडी दिखाकर रवाना किया. इस प्रचार अभियान के जरिए बीजेपी, पिछले 10 साल में अपनी सरकार की उपलब्धियां गिनाएगी और विकसित भारत के विजन को जनता के सामने रखेगी.

बिहार के चर्चित जमीन के बदले घोटाले में आज सुनवाई होनी है. इस मामले में CBI ने लालू प्रसाद यादव, राबड़ी देवी समेत 16 लोगों के खिलाफ चार्जशीट दाखिल की है. ये घोटाला साल 2004 से 2009 के बीच का है जब लालू यादव रेल मंत्री थे. दावा है कि लालू ने इस पद पर रहते हुए लोगों से जमीन ली थी और उसके बदले रेलवे में नौकरी दी थी. 18 मई 2023 को CBI ने केस दर्ज किया था.

[object Object]

Breaking News Update: देश और दुनिया की तमाम खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट के लिए हमारे लाइव ब्लॉग के साथ बने रहिए...

Read More
{}{}