Hindi News >>देश
Advertisement

LIVE: पीएम मोदी ने हाथरस भगदड़ में मारे गए लोगों को श्रद्धांजलि दी, कहा- सरकार हर स्तर पर मदद में जुटी

Breaking News In Hindi: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज शाम 4 बजे लोकसभा में राष्ट्रपति के अभिभाषण पर धन्यवाद प्रस्ताव का जवाब देंगे. नेता विपक्ष राहुल गांधी के सोमवार वाले भाषण के कई हिस्से कार्यवाही से हटाए गए.

LIVE: पीएम मोदी ने हाथरस भगदड़ में मारे गए लोगों को श्रद्धांजलि दी, कहा- सरकार हर स्तर पर मदद में जुटी
Stop
Deepak Verma|Updated: Jul 02, 2024, 06:24 PM IST
LIVE Blog

Breaking News 02 July 2024: संसद में राष्‍ट्रपति के अभिभाषण पर धन्यवाद प्रस्ताव पर चर्चा हो रही है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शाम 4 बजे लोकसभा में चर्चा का जवाब देंगे. इससे पहले, मंगलवार सुबह संसद भवन में सत्ताधारी एनडीए के सांसदों की बैठक हुई. तीसरी बार सरकार बनने के बाद NDA संसदीय दल की यह पहली बैठक रही. पीएम मोदी ने बैठक में NDA सांसदों को संबोधित किया.

नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी के लोकसभा में दिए गए बयान के कई हिस्से कार्यवाही से हटा दिए गए हैं. गांधी ने स्पीकर ओम बिरला को पत्र लिखकर हैरानी जताई. राहुल ने कहा, 'जिस तरह से मेरे भाषण के काफी हिस्से को निष्कासन की आड़ में कार्यवाही से हटा दिया गया है... वह देखकर स्तब्ध हूं.'

Weather Update Today: मॉनसून 2024 अब उत्तर-पश्चिम भारत में झूमकर बरस रहा है. मंगलवार को पंजाब, हरियाणा, उत्तराखंड, राजस्थान और दिल्ली में भारी बारिश का अनुमान है. भारत मौसम विज्ञान विभाग (IMD) ने 2 जुलाई के लिए ऑरेंज अलर्ट जारी किया है.

Latest News In Hindi: देश और दुनिया की तमाम खबरों और घटनाओं पर लेटेस्ट अपडेट के लिए बने रहें हमारे लाइव ब्लॉग के साथ...

{}{}