trendingNow11475408
Hindi News >>देश
Advertisement

LIVE | Himachal Pradesh Election Result: हिमाचल में जयराम ठाकुर ने मानी हार, मुख्यमंत्री पद से दिया इस्तीफा

HP Assembly Election Result 2022 Live: हिमाचल प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 के वोटों की गिनती जारी है. बीजेपी, कांग्रेस या आप में हिमाचल की सत्ता पर कौन काबिज होगा, ये जानने के लिए इस लाइव ब्लॉग से जुड़े रहिए.

LIVE | Himachal Pradesh Election Result: हिमाचल में जयराम ठाकुर ने मानी हार, मुख्यमंत्री पद से दिया इस्तीफा
Stop
Vinay Trivedi|Updated: Dec 08, 2022, 05:36 PM IST
LIVE Blog

Himachal Pradesh Assembly Election Result Live Updates: हिमाचल प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 (Himachal Pradesh Assembly Election 2022) का रिजल्ट आज आएगा. हिमाचल प्रदेश में आज सुबह 8 बजे से 68 मतगणना केंद्रों पर वोटों की गिनती जारी है. मतगणना के लिए करीब 10 हजार कर्मियों की ड्यूटी लगाई गई है. मतगणना केंद्रों पर सुरक्षा चाक-चौबंद है. विधानसभा चुनाव में बीजेपी (BJP) और कांग्रेस (Congress) ने हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) की सभी 68 सीटों पर चुनाव लड़ा है. जबकि आम आदमी पार्टी (AAP) ने 67 सीटों पर अपने उम्मीदवार चुनाव मैदान में उतारे थे.

बता दें कि हिमाचल प्रदेश में प्रचार के दौरान बीजेपी ने 'राज नहीं, रिवाज बदलेंगे', जैसे नारे लगाए. एग्जिट पोल में भी बीजेपी की सरकार बनती दिख रही है, लेकिन कांग्रेस का दावा है कि उसे बहुमत मिलने जा रहा है. उनकी पार्टी को 40 से ज्यादा सीटें मिलेंगी. उधर आम आदमी पार्टी को भी हिमाचल प्रदेश में अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद है. हिमाचल प्रदेश विधानसभा चुनाव की काउंटिंग का पल-पल का अपडेट यहां जानिए.

[object Object]
Read More
{}{}