trendingNow12390245
Hindi News >>देश
Advertisement

इस सप्ताह के आखिर में यूक्रेन जाएंगे पीएम मोदी, पुतिन समेत दुनिया को देंगे संदेश

Kolkata RG Kar Medical College News Today: कोलकाता के आरजी मेडिकल कॉलेज में महिला डॉक्टर से बलात्कार और हत्या के मामले ने पश्चिम बंगाल सरकार में ममता सरकार की चूलें हिला दी हैं. मामले का स्वतः: संज्ञान लेते हुए सुप्रीम कोर्ट ने कहा कि वह इस पर 20 अगस्त को सुनवाई करेगा.

इस सप्ताह के आखिर में यूक्रेन जाएंगे पीएम मोदी, पुतिन समेत दुनिया को देंगे संदेश
Stop
Deepak Verma|Updated: Aug 20, 2024, 12:15 AM IST
LIVE Blog

Kolkata Doctor Case Live Updates: आज रक्षाबंधन है. लेकिन इस बार रक्षाबंधन के उल्लास पर, पश्चिम बंगाल की जघन्य वारदात का दर्द भारी है. कोलकाता के आरजी मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल में ट्रेनी डॉक्टर से बलात्कार, फिर हत्या ने स्तब्ध कर दिया है. सड़क से लेकर सोशल मीडिया पर आक्रोश है. राजनीतिक आरोप-प्रत्यारोप अपनी जगह, इस वीभत्स कांड ने नागरिकों के अंतर्मन को गहरी ठेस दी है.

अस्पताल के तमाम जूनियर डॉक्टर्स ने अपना विरोध-प्रदर्शन सोमवार को भी जारी रखा. एक डॉक्टर ने कहा, ' यह विरोध-प्रदर्शन उस महिला डॉक्टर के लिए इंसाफ की मांग के लिए है, जिसने लगातार 36 घंटे तक मरीजों का इलाज करने के बीच हैवानियत का सामना किया. उसका शव मिले 11 दिन बीत गए हैं, लेकिन इंसाफ का क्या? हम यह आंदोलन तब तक जारी रखेंगे, जब तक हम अपनी बहन को इंसाफ नहीं दिला देते.' कोलकाता डॉक्टर केस से जुड़े सभी अपडेट्स के लिए बने रहें Zee News Hindi के साथ.

[object Object]
Read More
{}{}