trendingNow12226683
Hindi News >>देश
Advertisement

Daily News Brief: 'अमित शाह के ‘फेक वीडियो’ मामले में असम कांग्रेस का पदाधिकारी गिरफ्तार'

Daily News Brief: सीएम अरविंद केजरीवाल की याचिका पर आज सुनवाई होगी. उनकी गिरफ्तारी के खिलाफ याचिका दी गई है. इसके अलावा, पश्चिम बंगाल में टीचर्स भर्ती घोटाले का मामला भी सुप्रीम कोर्ट पहुंचा है. हर खबर का ताजा अपडेट यहां जानें.

Daily News Brief: 'अमित शाह के ‘फेक वीडियो’ मामले में असम कांग्रेस का पदाधिकारी गिरफ्तार'
Stop
Vinay Trivedi|Updated: Apr 29, 2024, 11:59 PM IST
LIVE Blog

29 April 2024 News Updates: आबकारी नीति मामले में गिरफ्तारी को चुनौती देने वाली केजरीवाल की याचिका पर सुप्रीम कोर्ट आज सुनवाई करेगा. 9 अप्रैल को दिल्ली हाईकोर्ट ने गिरफ्तारी को सही ठहराया था. तिहाड़ जेल में बंद सीएम केजरीवाल से आज उनकी पत्नी सुनीता ने मुलाकात की. पश्चिम बंगाल में संदेशखाली के मुद्दे पर राजनीतिक जंग जारी है. इस मामले पर आज सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई होनी है. वहीं, मुख्य आरोपी शाहजहां शेख के करीबी तालिब शेख की तलाश में सीबीआई की टीम जगह-जगह छापेमारी कर रही है.

पश्चिम बंगाल शिक्षक भर्ती घोटाले की सुनवाई

पश्चिम बंगाल में 24 हजार शिक्षकों की भर्ती रद्द किए जाने के मुद्दे पर आज सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई होगी. कलकत्ता हाईकोर्ट के फैसले को ममता सरकार ने सुप्रीम कोर्ट में चुनौती दी है. मनी लॉन्ड्रिंग मामले में जेल में बंद झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन की याचिका पर सुप्रीम कोर्ट सुनवाई करेगा. वहीं, उनकी पत्नी कल्पना सोरेन आज विधानसभा उप चुनाव के लिए आज नामांकन दाखिल करेंगी.

[object Object]
Read More
{}{}