trendingNow12401970
Hindi News >>देश
Advertisement

Daily News Brief: जेलेंस्की, बाइडेन और अब पुतिन से बात... रूस और यूक्रेन के बीच जंग रुकवाएंगे PM मोदी?

Daily News Brief 27th August 2024: हाल ही में यूक्रेन की यात्रा से लौटे पीएम नरेंद्र मोदी ने रूसी राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन से फोन पर बात की है. एक दिन पहले, PM मोदी ने अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन से भी चर्चा की थी.

Daily News Brief: जेलेंस्की, बाइडेन और अब पुतिन से बात... रूस और यूक्रेन के बीच जंग रुकवाएंगे PM मोदी?
Stop
Sumit Rai|Updated: Aug 28, 2024, 03:34 AM IST
LIVE Blog

Daily News Brief 27th August 2024: पश्चिम बंगाल सरकार के सचिवालय की ओर ‘नबन्ना अभियान’ निकालने वाले प्रदर्शनकारियों को तितर-बितर करने के लिए पुलिस ने लाठीचार्ज किया और आंसूगैस के गोले छोड़े. बता दें कि अभियान में मुख्य रूप से युवा शामिल हैं जो आरजी कर मेडिकल कॉलेज अस्पताल की ट्रेनी डॉक्टर से दुष्कर्म के बाद उसकी हत्या के मामले में पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के इस्तीफे की और घटना के लिए जिम्मेदार लोगों की गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं. नबन्ना पश्चिम बंगाल सरकार का सचिवालय है. प्रदर्शनकारी मुख्यमंत्री बनर्जी को महिलाओं को सुरक्षा नहीं दे पाने के लिए जिम्मेदार ठहरा रहे हैं. उनका कहना है कि इसी कारण से आरजी कर अस्पताल की घटना घटी जिसके विरोध में देशभर में प्रदर्शन हुए.

गुजरात में भारी बारिश से निचले इलाकों में पानी भर गया है और अब तक 3 लोगों की मौत हो चुकी है. इस बीच मौसम विभाग (IMD) ने भारी बारिश का अलर्ट जारी किया है. प्रशासन और अधिक बारिश के लिए तैयार है क्योंकि भारत मौसम विज्ञान विभाग ने गुरुवार सुबह तक राज्य के कई जिलों में भारी से बहुत भारी बारिश और अलग-अलग स्थानों पर अत्यधिक भारी बारिश की चेतावनी दी है. इसके बाद सैकड़ों को सुरक्षित जगह पर शिफ्ट किया गया है. अहमदाबाद में बारिश से बुरा हाल है और सड़कों पर भरा पानी भर गया है. स्टेच्यू ऑफ यूनिटी के चारों तरफ पानी भर गया है. इस बीच आईएमडी ने मध्यप्रदेश, राजस्थान, गुजरात और महाराष्ट्र में अगले दो-तीन दिन में भारी बारिश की चेतावनी जारी की है.

Breaking News Update: देश और दुनिया की तमाम खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट के लिए हमारे लाइव ब्लॉग के साथ बने रहिए..

[object Object]
Read More
{}{}