trendingNow11897484
Hindi News >>देश
Advertisement

कानपुर में बंदर की 'दारू पार्टी' ने पुलिस को चौंकाया, पहले बोतल चुराई फिर किया ऐसा काम

Kanpur: जब एक बोतल नही खुली तो दूसरी बोतल बैग से निकाली और उसको खोलना शुरू कर दिया, तभी वहां मौजूद पुलिस कर्मियों ने बंदर को भगाया तब वह बोतल वहीं जमीन पर फेंक कर भाग गया.

कानपुर में बंदर की 'दारू पार्टी' ने पुलिस को चौंकाया, पहले बोतल चुराई फिर किया ऐसा काम
Stop
Gaurav Pandey|Updated: Oct 02, 2023, 09:46 PM IST

Liquor Party: वैसे तो बंदर जहां भी होते हैं उछल-कूद मचाते हैं लेकिन उत्तर प्रदेश के कानपुर से एक ऐसा मामला सामने आया है जहां एक बंदर की दारू पार्टी ने पुलिस को खूब छकाया. यह सब तब हुआ जब एक बंदर ने पुलिस की पोल खोल दी. उसने पहले शराब चुराई और फिर इसके बाद कुछ ऐसा किया कि अधिकारियों को यकीन नहीं हुआ. यह सब पूरी घटना पुलिस आयुक्त कार्यालय में हुई है. 

दरअसल, यह घटना गांधी जयंती के दिन हुई है. वैसे तो इस मौके पर सभी सरकारी कार्यालय में छुट्टी रहती है लेकिन पुलिस आयुक्त कार्यालय में काम से पुलिस कर्मी आते रहते हैं. उनमें से ही किसी की मोटरसाइकिल के बैग में शराब की बोतल रखी थी, जिसको बंदरों ने सूंघकर पता कर लिया. उसके बाद एक बंदर ने आराम से शराब की बोतल निकाली और उसका गत्ता हटाकर शराब की बोतल को खोलना शुरू कर दिया.

जब एक बोतल नही खुली तो दूसरी बोतल बैग से निकाली और उसको खोलना शुरू कर दिया, तभी वहां मौजूद पुलिस कर्मियों ने बंदर को भगाया तब वह बोतल वहीं जमीन पर फेंक कर भाग गया. लगभग 1 घंटे तक यह ड्रामा चलता रहा. वहीं गांधी जंयती की छुट्टी होने की वजह से कोई भी अधिकारी ऑफिस में मौजूद नहीं था. लेकिन पूछने पर अधिकारियों ने इसकी जांच करने की बात कही है.

सोशल मीडिया पर इस बंदर की कई तस्वीरें और वीडियो जमकर वायरल हो रहे हैं. लोग मौज भी ले रहे हैं और स्थानीय प्रशासन के ऊपर कमेंट भी कर रहे हैं. हालांकि यह जरूर बताया गया है कि शराब की बोतल वहां खड़ी किसी बाइक की बोतल से उस बंदर ने निकाला है. इसके बाद उसने दारू पार्टी शुरू की है. 

Read More
{}{}