trendingNow11449558
Hindi News >>देश
Advertisement

Shraddha Murder Case: खुल रही श्रद्धा मर्डर केस की परत! पुलिस को अब तलाशी में मिला जबड़ा, तीन हड्डियां

Shraddha Murder: इससे पहले दिल्ली पुलिस ने शनिवार को आरोपी आफताब पूनावाला के फ्लैट से एक धारदार वस्तु बरामद की, जिसके बारे में उसे संदेह है कि आफताब ने इसका इस्तेमाल श्रद्धा वालकर की हत्या के बाद उसके शव को टुकड़ों में विभक्त करने के लिए किया हो सकता है.

Shraddha Murder Case: खुल रही श्रद्धा मर्डर केस की परत! पुलिस को अब तलाशी में मिला जबड़ा, तीन हड्डियां
Stop
Zee News Desk|Updated: Nov 20, 2022, 01:56 PM IST

Shraddha Murder Case Investigation:  श्रद्धा मर्डर केस में एक बड़ा अपडेट सामने आया है. बताया जा रहा है कि दिल्ली पुलिस को सर्चिंग के दौरान एक खोपड़ी का निचला हिस्सा जबड़ा मिला है. आरोपी आफताब के बताए ठिकाने पर ही दिल्ली पुलिस ने सर्च अभियान चलाया था और उसी स्थान पर पुलिस को यह जबड़ा मिला है.

पुलिस को शुरुआती जांच में ऐसा प्रतीत हो रहा है की जो जबड़ा मिला है वो किसी इंसान का हो सकता है. पुलिस इसे जांच के लिए भेज दिया है. पुलिस को जबड़े के अलावा तीन अन्य हड्डियां भी मिली हैं.

पूनावाला के फ्लैट से मिली धारधार वस्तु
इससे पहले दिल्ली पुलिस ने शनिवार को श्रद्धा हत्याकांड के आरोपी आफताब पूनावाला के फ्लैट से एक धारदार वस्तु बरामद की है, जिसके बारे में उसे संदेह है कि आफताब ने इसका इस्तेमाल अपनी ‘लिव-इन पार्टनर’ श्रद्धा वालकर की हत्या के बाद उसके शव को टुकड़ों में विभक्त करने के लिए किया हो सकता है.

सीसीटीवी फुटेज आया सामने
इस बीच आरोपी का एक सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है, जिसमें वह सुबह-सुबह एक बैग के साथ जाता दिख रहा है. अधिकारियों ने कहा कि जांचकर्ता सीसीटीवी फुटेज को सत्यापित करने की कोशिश कर रहे हैं. इस भीषण हत्याकांड का कथित तौर पर यह पहला ‘विजुअल’ है. उन्होंने कहा कि यह संदेह जताया रहा है कि आफताब, श्रद्धा के शरीर के अंगों को ले जा रहा था और इसकी जांच की जा रही है.

सोमवार को हो सकता है आफताब का नार्को
रोहिणी के डॉ. बाबा साहेब अंबेडकर अस्पताल में सोमवार को आफताब का नार्को परीक्षण होने की संभावना है, क्योंकि आफताब की पांच दिन की पुलिस हिरासत अगले दिन समाप्त हो रही है.

पुलिस के अनुसार पूनावाला ने अपनी ‘लिव-इन पार्टनर’ श्रद्धा वालकर (27) की 18 मई की शाम को कथित तौर पर गला घोंट कर हत्या कर दी थी और उसके शव के 35 टुकड़े कर दिए, जिन्हें उसने दक्षिण दिल्ली के महरौली में अपने आवास पर लगभग तीन सप्ताह तक 300 लीटर के फ्रिज में रखा तथा कई दिनों तक विभिन्न हिस्सों में फेंकता रहा.

(ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर)

 

Read More
{}{}