trendingNow11483150
Hindi News >>देश
Advertisement

Lalu Yadav: लालू यादव की तबीयत नासाज, किडनी देने वाली बेटी ने कहा- आपलोग उनके लिए दुआ करें

Lalu Yadav Health Update: लालू यादव को किडनी देने वाली उनकी बेटी रोहिणी आचार्य ने उनके स्वास्थ्य की जानकारी दी है. उन्होंने बताया कि लालू यादव की तबीयत अभी नासाज बनी हुई है. वो अभी अस्पताल में ही भर्ती हैं.

Lalu Yadav: लालू यादव की तबीयत नासाज, किडनी देने वाली बेटी ने कहा- आपलोग उनके लिए दुआ करें
Stop
Ajit Tiwari|Updated: Dec 12, 2022, 10:17 PM IST

राष्ट्रीय जनता दल के प्रमुख लालू यादव (Lalu Yadav Health Update) इस समय सिंगापुर के अस्पताल में भर्ती हैं. किडनी के ट्रांसप्लांट के बाद उनके हेल्थ को लेकर ताजा अपडेट सामने आया है. लालू यादव को किडनी देने वाली उनकी बेटी रोहिणी आचार्य ने उनके स्वास्थ्य की जानकारी दी है. उन्होंने बताया कि लालू यादव की तबीयत अभी नासाज बनी हुई है. वो अभी अस्पताल में ही भर्ती हैं.

रोहिणी ने ट्वीट कर लिखा, 'आज मैं आप लोगों की दुआओं और आशीर्वाद से हॉस्पिटल से डिस्चार्ज होकर घर आ गई, मगर पापा अभी भी हॉस्पिटल में है उनकी तबीयत कुछ नासाज बनी हुई है. बस आप लोगों की दुआओं की शक्ति चाहिए कि पापा भी जल्द से जल्द ठीक होकर आपके बीच,आपके अधिकार की खातिर आवाज बुलंद कर सकें.'

सिंगापुर में किडनी का हुआ ट्रांसप्लांट 

सिंगापुर में लालू यादव के किडनी का ट्रांसप्लांट किया गया था, जिसके बाद वो होश में आ गए थे और अपने चाहने वालों का आभार व्यक्त किया था. लालू यादव को उनकी बेटी रोहिणी आचार्य ने किडनी डोनेट किया था. वो भी ठीक हैं और अस्पताल से डिस्चार्ज हो चुकी हैं.

सफलतापूर्वक ट्रांसप्लांट होने के बाद तेजस्वी यादव ने लालू यादव के ऑपरेशन थिएटर से एक वीडियो शेयर किया था. इसमें दिखाया गया था कि लालू यादव को ऑपरेशन थिएटर से आईसीयू में शिफ्ट किया जा रहा है. उन्होंने बताया था कि पापा का किडनी ट्रांसप्लांट हो गया है. साथ ही उन्होंने रोहिणी आचार्य के बारे में जानकारी दी थी कि वो भी ठीक हैं.

रोहिणी ने अस्पताल से बाहर निकलने के बाद जानकारी देते हुए बताया कि लालू यादव अभी पूरी तरह ठीक नहीं हैं. उन्हें दुआओं की जरूरत है इसलिए उन्होंने सभी से उनके लिए दुआ करने की अपील की.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Read More
{}{}