trendingNow11253962
Hindi News >>देश
Advertisement

'AIIMS में लालू यादव को गीता पाठ करने और सुनने से रोका गया', तेज प्रताप ने ट्वीट कर कही ये बात

Tej Pratap Yadav Tweet: लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) के बेटे तेज प्रताप यादव (Tej Pratap Yadav) ने ट्वीट कर आरोप लगाए हैं कि उनके पिता को अस्पताल में श्रीमद्भगवत गीता पाठ करने और सुनने से रोका गया.

'AIIMS में लालू यादव को गीता पाठ करने और सुनने से रोका गया', तेज प्रताप ने ट्वीट कर कही ये बात
Stop
Zee News Desk|Updated: Jul 12, 2022, 12:10 PM IST

Lalu Prasad Yadav stopped to do Geeta Path: राष्ट्रीय जनता दल (RJD) अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव इन दिनों दिल्ली स्थित अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (AIIMS) में भर्ती हैं और उनकी तबीयत धीरे-धीरे ठीक हो रही है. पिछले दिनों मीसा भारती ने ट्वीट कर जानकारी दी थी कि लालू यादव की तबीयत में काफी सुधार हुआ है और वह बिस्तर पर खुद उठकर बैठ रहे हैं. इस बीच लालू के बेटे तेज प्रताप यादव (Tej Pratap Yadav) ने आरोप लगाए हैं कि उनके पिता को अस्पताल में श्रीमद्भगवत गीता पाठ करने और सुनने से रोका गया.

गीता पाठ करने और सुनने से रोका गया: तेज प्रताप

तेज प्रताप यादव (Tej Pratap Yadav) ने ट्वीट कर कहा, 'पिताजी को अस्पताल में श्रीमद भगवत गीता का पाठ करने एवं सुनने से रोक दिया गया, जबकि पिताजी को गीता पाठ पढ़ना एवं सुनना काफी पसंद है. गीता पाठ से रोकने वाले वाले उस अज्ञानी को ये नहीं पता कि इस महापाप की कीमत उसे इसी जन्म में चुकानी होगी.'

सीढ़ियों से गिर गए थे लालू प्रसाद यादव

बता दें कि लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) पिछले सप्ताह पटना स्थित घर पर सीढ़ियों से गिर गए थे, जिसके बाद उनके कंधे में चोट लगी और कंधा फ्रैक्चर हो गया था. इसके बाद उन्हें पटना के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था. इसके बाद बुधवार (6 जुलाई) को एक एयर एम्बुलेंस के जरिए उन्हें दिल्ली लाया गया और एम्स में भर्ती कराया गया.

किडनी ट्रांसप्लांट के लिए सिंगापुर जा सकते हैं लालू यादव

चारा घोटाला मामलों में जमानत पर रिहा लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad) ने गुर्दे के प्रतिरोपण (Kidney Transplant) के लिए पिछले महीने झारखंड हाई कोर्ट से विदेश, विशेषकर सिंगापुर जाने की अनुमति ली थी. पिछले सप्ताह यह पूछे जाने पर कि क्या सिंगापुर जाना संभव होगा, तो तेजस्वी यादव ने कहा कि अगर दो-चार हफ्ते में वह अंतरराष्ट्रीय यात्रा कर सकते हैं तो हम उन्हें सिंगापुर ले जा सकते हैं.

ये खबर आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

लाइव टीवी

Read More
{}{}