trendingNow11336589
Hindi News >>देश
Advertisement

Kulwinder Marwah Sting Operation: शराब नीति में खेल करके कैसे कमाई मोटी रकम? BJP ने जारी किया स्टिंग ऑपरेशन का वीडियो

Liquor Scam: दिल्ली के शराब घोटाले (Liquor Scam) को लेकर बीजेपी ने आज एक बड़ा खुलासा किया है. बीजेपी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करके शराब घोटाले के मामले में आरोपी नंबर 13 सनी मारवाह के पिता कुलविंदर मारवाह (Kulwinder Marwah) के स्टिंग ऑपरेशन का वीडियो जारी किया है.

कुलविंदर मारवाह के स्टिंग ऑपरेशन का वीडियो
Stop
Zee News Desk|Updated: Sep 05, 2022, 02:01 PM IST

BJP Sting Operation: दिल्ली (Delhi) की नई आबकारी नीति (New Excise Policy) के जरिए आम आदमी पार्टी (AAP) और डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया (Manish Sisodia) पर घोटाले का आरोप लगाते हुए बीजेपी (BJP) ने कुलविंदर मारवाह के स्टिंग ऑपरेशन (Kulwinder Marwah Sting Operation) का वीडियो जारी किया है. बीजेपी के दावे के मुताबिक, कुलविंदर मारवाह, सनी मारवाह (Sunny Marwah) का पिता है. सनी मारवाह शराब घोटाले में आरोपी नंबर 13 है. बीजेपी का आरोप है कि कुलविंदर मारवाह वो शख्स है जो मनीष सिसोदिया के हाथ में खुद पैसे पकड़ाता है.

कुलविंदर मारवाह का स्टिंग ऑपरेशन

बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा (Sambit Marwah) ने कहा कि आज इस प्रेस कॉन्फ्रेंस के माध्यम से जो हम दिखाने वाले हैं, उसमें स्टिंग मास्टर का स्टिंग हो गया है. अरविंद केजरीवाल जब मुख्यमंत्री बने थे तब उन्होंने कहा था कि देखो जी अगर कोई भ्रष्टाचार करे तो आप उसका स्टिंग कर लेना, उसकी रिकॉर्डिंग कर लेना और हमें भेज देना, हम सच दिखा देंगे. बीजेपी ने कुलविंदर मारवाह के स्टिंग ऑपरेशन का वीडियो जारी कर दिया है. ज़ी न्यूज़ स्टिंग ऑपरेशन के इस वीडियो की पुष्टि नहीं करता है, ये बीजेपी की तरफ से जारी किया गया है.

बीजेपी ने लगाए गंभीर आरोप

शराब घोटाले के मामले में बीजेपी ने आरोप लगाया कि आप सरकार ने नई आबकारी नीति में कमीशन को बढ़ाया. सारा कमीशन दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया के पास गया. आम आदमी पार्टी कट्टर भ्रष्टाचारी पार्टी है. आप ने दिल्ली की जनता को धोखा दिया है. आप ने शराब माफिया के 144 करोड़ रुपये माफ किए.

स्टिंग ऑपरेशन से बेनकाब होंगे दोषी

आम आदमी पार्टी, सीएम अरविंद केजरीवाल और मनीष सिसोदिया पर आरोप लगाते हुए बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने कहा कि हमने नई आबकारी नीति के संबंध में अरविंद केजरीवाल और मनीष सिसोदिया से पांच सवाल पूछे थे. हालांकि, अभी तक सवालों का जवाब नहीं मिला है. इसलिए हम यहां एक स्टिंग ऑपरेशन के माध्यम से उन्हें बेनकाब करने आए हैं.

किसकी जेब में गया कमीशन का पैसा?

संबित पात्रा ने कहा कि नई शराब नीति से जो लूट मची हुई थी उसका आज खुलासा हुआ है. पहली बात ये है कि 80 फीसदी का जो लाभ है वो दिल्ली की जनता की जेब से निकालकर मनीष सिसोदिया और अरविंद केजरीवाल ने कमीशन के माध्यम से अपनी जेब में डाला.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Read More
{}{}