trendingNow12390754
Hindi News >>देश
Advertisement

डॉक्टर की मौत का पता चलने के बाद आपने क्या किया? आरजी कर मेडिकल कॉलेज के पूर्व प्रिंसिपल से CBI के 5 सवाल

RG Kar Medical College And Hospital: ट्रेनी डॉक्टर के रेप-हत्या मामले में सीबीआई की टीम लगातार कोलकाता के आरजी कर मेडिकल कॉलेज और अस्पताल के पूर्व प्रिंसिपल संदीप घोष से पूछताछ कर रही है.

डॉक्टर की मौत का पता चलने के बाद आपने क्या किया? आरजी कर मेडिकल कॉलेज के पूर्व प्रिंसिपल से CBI के 5 सवाल
Stop
Deepak Verma|Updated: Aug 19, 2024, 01:00 PM IST

Kolkata Doctor Case News: केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो (CBI) के अधिकारियों ने सोमवार को लगातार चौथे दिन आरजी कर मेडिकल कॉलेज के पूर्व प्राचार्य संदीप घोष से पूछताछ की. घोष से अस्पताल में तैनात महिला डॉक्टर के साथ कथित बलात्कार और हत्या की घटना की जांच के सिलसिले में पूछताछ हुई. एक अधिकारी ने यह जानकारी देते हुए बताया कि घोष सोमवार को सुबह सीजीओ कॉम्प्लेक्स स्थित सीबीआई कार्यालय पहुंचे.

आरजी कर मेडिकल कॉलेज के पूर्व प्रिंसिपल से CBI के 5 सवाल

1. अधिकारी के मुताबिक, घोष से पूछा गया कि डॉक्टर की मौत की खबर मिलने के बाद उनकी भूमिका क्या थी?

2. मामले का पता चलने के बाद उन्होंने किससे संपर्क किया?

3. पीड़िता के माता-पिता को करीब तीन घंटे तक इंतजार क्यों कराया गया?

4. यह भी पूछा गया कि घटना के बाद अस्पताल की आपातकालीन इमारत (इमरजेंसी बिल्डिंग) में संगोष्ठी कक्ष के पास के कमरों की मरम्मत का आदेश किसने दिया था.

5. सीबीआई अधिकारियों ने शुक्रवार से पिछले तीन दिनों में घोष से कई घंटों तक पूछताछ की है. केंद्रीय जांच एजेंसी के अधिकारी घोष के मोबाइल फोन की ‘कॉल लिस्ट’ के विवरण के साथ-साथ उनकी व्हाट्सएप ‘चैट लिस्ट’ की भी जांच कर रहे हैं.

कोलकाता डॉक्टर रेप-मर्डर केस में लेटेस्ट अपडेट के लिए यहां क्लिक करें

हमला होने की आशंका जता चुके हैं घोष

हड्डी रोग विशेषज्ञ घोष ने नौ अगस्त को महिला चिकित्सक का शव मिलने के दो दिन बाद आरजी कर मेडिकल कॉलेज के प्राचार्य पद से इस्तीफा दे दिया था. उन्होंने अपने ऊपर हमला होने की आशंका जताई थी, जिसके बाद उनके वकील ने कलकत्ता उच्च न्यायालय से सुरक्षा की गुहार लगाई थी.

अदालत ने उन्हें सिंगल बेंच के समक्ष जाने का निर्देश दिया था. पीजी ट्रेनी डॉक्टर का शव नौ अगस्त को आरजी कर अस्पताल के संगोष्ठी कक्ष में मिला था. पुलिस ने इस घटना की जांच के सिलसिले में अगले दिन एक नागरिक स्वयंसेवक को गिरफ्तार किया था. (भाषा इनपुट)

तमाम खबरों पर नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहां पढ़ें Hindi News Today और पाएं Breaking News in Hindi हर पल की जानकारी. देश-दुनिया की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार. जुड़े रहें हमारे साथ और रहें अपडेटेड!

Read More
{}{}