trendingNow11845840
Hindi News >>देश
Advertisement

PM Modi ने 2047 तक का रोड मैप किया तैयार, BJP के इस बड़े दिग्गज ने किया खुलासा

PM Modi Roadmap For 2047: पीएम नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ने सिर्फ 2024 या 2027 का ही नहीं बल्कि 2047 तक का रोडमैप तैयार कर लिया है. इसका खुलासा बीजेपी के दिग्गज नेता ने किया है.

PM Modi ने 2047 तक का रोड मैप किया तैयार, BJP के इस बड़े दिग्गज ने किया खुलासा
Stop
Vinay Trivedi|Updated: Aug 29, 2023, 07:45 AM IST

Keshav Prasad Maurya Statement: यूपी (UP) के मऊ (Mau) में घोसी विधानसभा का उपचुनाव (Ghosi By-Election) रोचक मोड़ पर है. जनता किसे विधानसभा भेजेगी ये तो आने वाला समय तय करेगा, लेकिन बीजेपी (BJP) ने इसमें आने वाले लोकसभा चुनाव के मद्देनजर पूरी ताकत झोंक दी है. इस बीच, यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य (Keshav Prasad Maurya) ने सपा (SP) पर जमकर हमला बोला. घोसी उपचुनाव के प्रत्याशी दारा सिंह चौहान (Dara Singh Chauhan) के दल बदल कर बीजेपी में आने के सवाल पर डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि दारा सिंह चौहान ने सपा की विचारधारा को त्यागकर अपनी गलतियों को सुधारते हुए फिर से बीजेपी को अपनाया है. सपा की विचारधारा परिवारवादी, दंगावादी, जातिवादी और अपराधवादी है जिसके कारण दारा सिंह चौहान से सपा का त्याग किया.

2047 तक का रोड मैप तैयार

उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि यह 2023 का उपचुनाव है, 2024 और 2027 का शंखनाद ही नहीं है बल्कि 2047 तक का रोड मैप प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने तैयार कर लिया है. सपा, बीएसपी और कांग्रेस ने गरीबों को लूटकर अपनी तिजोरियां भरी हैं. भ्रष्टाचार करके पैसे बैंकों में जमा किए, गरीबों की जमीन, मकान व दुकानों पर कब्जा किया जबकि बीजेपी सरकार ने भ्रष्टाचार मुक्त, तुष्टिकरण मुक्त, परिवारवाद मुक्त राजनीति को आगे बढ़ने के लिए पूरी ताकत से लगी हुई है. उन्होंने कहा कि आज चंद्रयान पर दुनिया का कोई देश नहीं कर सका वह हमारे वैज्ञानिकों ने करके दिखाया और भारत का झंडा लहराया है.

लोकसभा चुनाव के लिए BJP का प्लान

डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि बीजेपी अपने गठबंधन के साथियों के साथ पूर्वांचल की सभी 80 सीटों पर जीतेगी. मऊ में उपचुनाव हो रहा है, जहां विशाल जनसभा में लोगों का जबरदस्त उत्साह है, सपा की जमानत नहीं बचेगी. विकास की रफ्तार में मऊ भी आगे बढ़ेगा.

सपा पर डिप्टी सीएम ने जमकर बोला हमला

उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने आगे कहा कि सपा को अंधकार की प्रतीक गुंडागर्दी, समाप्त होने वाली पार्टी, डूबता जहाज बताया. पूर्वांचल की जनता अधिक समझदार है. समाजवादी पार्टी अस्त होने वाला सूर्य है, इसका न वर्तमान है न ही भविष्य है.

(इनपुट- वेदेन्द्र प्रताप शर्मा)

Read More
{}{}