trendingNow11204669
Hindi News >>देश
Advertisement

Satyendra Jain ED Case: सत्येंद्र जैन के बचाव में आए केजरीवाल; बोले- 'वो तो कट्टर ईमानदार, उन्हें मिले पद्म विभूषण'

Satyendra Jain should give Padma Award: स्मृति ईरानी के सवालों के जवाब में दिल्ली के CM अरविंद केजरीवाल ने कहा कि मैं हमेशा से कह रहा हूं कि सत्येंद्र जैन कट्टर ईमानदार हैं. उन्होंने मोहल्ला क्लिनिक का मॉडल दिया है, उन्हें पद्म विभूषण देना चाहिए.

फाइल फोटो
Stop
Bhawana Kishore|Updated: Jun 01, 2022, 05:38 PM IST

Satyendra Jain should give Padma Award: दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येन्द्र जैन के मनी लॉन्ड्रिंग केस में गिरफ्तार होने के बाद बीजेपी लगातार आम आदमी पार्टी पर हमलावर है. स्मृति ईरानी के सवालों के जवाब में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने कहा है कि मैं हमेशा से कह रहा हूं कि सत्येंद्र जैन कट्टर ईमानदार हैं. उन्होंने मोहल्ला क्लिनिक का मॉडल दिया है, उन्हें पद्म विभूषण देना चाहिए.

'जैन को मिले पद्म विभूषण'

बता दें कि केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने बुधवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस कर सत्येंद्र जैन के अब तक मंत्री पद पर बने रहने को लेकर सवाल उठाया है और दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल से कई सवाल किए. जिसके जवाब में अब सीएम केजरीवाल ने कहा है कि ‘मैं हमेशा से कह रहा हूं कि सत्येंद्र जैन कट्टर ईमानदार हैं. उन्हें फंसाया जा रहा है. वो साफ निकलकर आएंगे. उन्होंने मोहल्ला क्लीनिक का मॉडल दिया है, जिसे दुनियाभर के लोग देखने आ रहे हैं. उन्हें पद्म विभूषण देना चाहिए.’ 

यह भी पढ़ें: कल छलका था आजम खान का दर्द, आज मिलने पहुंच गए अखिलेश यादव; क्या मिटेंगे गिले-शिकवे?

ED ने कुर्क की थी संपत्ति

बता दें कि ED ने सोमवार को दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन (Satyendra Kumar Jain) को गिरफ्तार किया था. इससे पहले ईडी ने पिछले महीने जैन परिवार और उनसे जुड़ी कंपनियों की करोड़ों की संपत्ति कुर्क की थी.

स्मृति ईरानी ने केजरीवाल को जमकर घेरा

स्मृति ईरानी ने आज की अपनी प्रेस कांफ्रेंस में सीएम केजरीवाल को जमकर घेरा है. उन्होंने कहा, सत्येंद्र जैन भ्रष्ट आदमी हैं जिन्हें दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने क्लीन चिट दी है. आखिर क्यों वो उन्हें बचाने की कोशिश कर रहे हैं. स्मृति इरानी ने केजरीवाल से सवाल पूछते हुए कहा कि, क्या केजरीवाल इसको नकार सकते हैं कि सत्येंद्र जैन ने 4 शेल कंपनी के परिवार की मदद और हवाला ऑपरेटर के सहयोग से 2010 से 2016 तक मनी लॉन्ड्रिंग की. उन्होंने कहा कि, डिविजन बेंच ने इस बात की पुष्टि की सत्येंद्र जैन ने मनी लांड्रिंग की है.

LIVE TV

Read More
{}{}