trendingNow11395900
Hindi News >>देश
Advertisement

Terrorist Attack in Shopian: जम्मू-कश्मीर में फिर टारगेट किलिंग, आतंकियों ने कश्मीरी पंडित को उतारा मौत के घाट

जम्मू कश्मीर के शोपियां में शनिवार को चौधरी गुंड में आतंकवादियों ने एक नागरिक को गोली मार दी. गंभीर हालत में उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

शोपियां में हुआ है हमला
Stop
Updated: Oct 15, 2022, 02:06 PM IST

Terrorist Attack in Shopian: जम्मू-कश्मीर के शोपियां में शनिवार को चौधरी गुंड में आतंकवादियों ने एक नागरिक को गोली मार दी. गंभीर हालत में उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. पता किया जा रहा है कि आतंकियों ने किसी और पर तो हमला नहीं किया है. बताया गया है कि बाग की ओर जा रहे एक नागरिक (अल्पसंख्यक) पूरन कृष्ण भट पर आतंकवादियों ने अचानक गोलियां चला दीं. जम्मू-कश्मीर पुलिस का कहना है कि इलाके की घेराबंदी कर दी गई है.

बाग में जाने के दौरान हमला

रिपोर्ट के मुताबिक, पूरन कृष्ण भट इसी इलाके के रहने वाले हैं. शनिवार को वह जब अपने बाग की तरफ जा रहे थे, तभी घात लगाकर बैठे आतंकवादियों ने उन पर ताबड़तोड़ गोलियां चला दीं. गोली लगने से वह गंभीर रूप से घायल हुए. परिवार वाले उन्हें फौरन जिला अस्पताल ले गए, लेकिन डॉक्टर उन्हें बचा नहीं पाए और कुछ देर बाद ही मृत घोषित कर दिया. बताया जा रहा है कि यह घटना पुलिस गार्ड की मौजूदगी में हुई है. वहीं अधिकारियों ने बताया कि हमलावरों को पकड़ने के लिए इलाके की घेराबंदी कर दी गई है.

लगातार निशाने पर कश्मीरी पंडित

बता दें कि कश्मीर में लगातार कश्मीरी पंडितों और प्रवासी मजदूरों को निशाना बनाया जा रहा है. 16 अगस्त को शोपियां में एक अन्य कश्मीरी पंडित सुनील कुमार भट की आतंकियों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी, जबकि इस हमले में उनका भाई पिंटू गंभीर रूप से घायल हो गया था. इस घटना में भी दोनों भाई शोपियां के छोटेपोरा इलाके में अपने सेब के बगान में काम कर रहे थे. तभी आतंकवादियों ने उन दोनों पर हमला कर दिया था. इस घटना से पहले इस साल कई प्रवासी मजदूरों को भी आतंकवादियों ने अपना शिकार बनाया था. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Read More
{}{}