trendingNow11206473
Hindi News >>देश
Advertisement

Karnataka Bus Accident: कर्नाटक में बड़ा सड़क हादसा, ट्रक से टकराकर बस में लगी आग; 7 लोगों की मौत की आशंका

Karnataka Bus Accident:कर्नाटक के कलबुर्गी जिले में तेज गति से जा रही बस ने अपना संतुलन खो दिया, जिसके कारण वो सामने से आ रहे एक समान भरे ट्रक से जा टकराई और लगभग 50 फीट नीचे जा गिरी.

Karnataka Bus Accident: कर्नाटक में बड़ा सड़क हादसा, ट्रक से टकराकर बस में लगी आग; 7 लोगों की मौत की आशंका
Stop
Jaipal Sharma|Updated: Jun 03, 2022, 12:28 PM IST

Karnataka Bus Accident: कर्नाटक के कलबुर्गी जिले में एक दर्दनाक हादसे का मामला सामने आया है, जहां गोआ से हैदराबाद जा रही एक एसी का संतुलन बिगड़ गया, जिसके कारण वो सामने से आ रहे एक समान भरे ट्रक से जा टकराई और लगभग 50 फीट नीचे जा गिरी. इस हादसे में बस के पेट्रोल टैंक में आग लग गई. खबरों के मुताबिक इस हादसे में 7 लोगों के मरने की बाक सामने आई है.

एक्सीडेंट के बाद बस में लगी आग

जानकारी के मुताबिक, ये हादसा कलबुर्गी जिले के कमलापुरा कस्बे के पास हुआ. बस में बस में कुल 32 पैसेंजर थे, जो गोवा से हैदराबाद जा रहे थे. 16 पैसेंजर को अस्पताल पहुंचाया गया है. बाकी को निकालने का काम चल रहा है. कुछ लोगो के मारे जाने की आशंका पर अभी तक कोई अधिकारिक पुष्टि नही की गई है.

आग में जल गई बस

पुलिस सूत्रों के अनुसार, आग से बस पूरी तरह जल गई. घायलों को कलबुर्गी के विभिन्न अस्पतालों में भर्ती कराया गया है और उनका इलाज चल रहा है. सूत्रों ने बताया कि हादसे में ट्रक का चालक भी गंभीर रूप से घायल हो गया.

LIVE TV

Read More
{}{}