trendingNow11546536
Hindi News >>देश
Advertisement

Kanpur: दंपति ने पहले की लड़ाई फिर ट्रेन के आगे कूदकर दी जान, माता-पिता का शव देख बच्चे का हुआ ये हाल

Kanpur accident: दंपति के बीच हुए मामूली विवाद के बाद रेलवे स्टेशन पर ट्रेन के आते ही दोनों लोग ट्रक के आगे कूद गए. इससे उनकी मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. वहीं पुलिस ने शव की शिनाख्त करने के बाद उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

मंधना रेलवे स्टेशन
Stop
Zee News Desk|Updated: Jan 27, 2023, 10:01 PM IST

उत्तर प्रदेश के कानपुर जिले में दंपति ने आपसी लड़ाई के बाद ट्रेन के आगे कूदकर जान दे दी. जिसने भी यह हादसा सुना तो वह कुछ पल के लिए दंग रह गया. वहीं हादसे के बाद दंपत्ति की तीन बेटियां, एक बेटे का रो-रो कर बुरा हाल है. माता-पिता का शव देख बच्चे बदहवास हो गए. वहीं रिश्ते नातेदार भी यह खबर सुनने के बाद दंग रह गए. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

पार्टी से देर से लौटी थी पत्नी तो हुआ विवाद

राज किशोर और उनकी पत्नी अंजना एक निजी कंपनी में कार्यरत थे और वह रोज चौबेपुर सर्किल के मंधाना स्टेशन से ट्रेन से एक साथ आते जाते थे. शुक्रवार को अंजना अपने दोस्त की पार्टी में शामिल होने गई थी. वहां से देर रात स्टेशह पर लौटी तो राजकिशोर नाराज होने लगा. इस बात पर दोनों के बीच जमकर बहस हुई. मगर कोई यह नहीं जानता था कि यह बहस इस हद तक पहुंच जाएगी. दाेनाे के बीच विवाद बढ़ता गया. इसके बाद जैसे ट्रने स्टेशन पर आई ताे दंपति रेलवे ट्रैक पर कूद गए.

घटना में दोनों की मौके पर ही मौत हो गई. देर रात जब दंपति अपने घर नहीं लौटे तो उनकी तीन बेटियां और एक बेटा माता पिता की तलाश करने निकले पड़े. दाेनाे का फाेन भी बंद जा रहा था. रिश्तेदाराेंं से भी कुछ पता नहीं चल पा रहा था. इससे परेशान बच्चे मंधना पुलिस के पास पहुंचे. जब मंधना पुलिस ने उन्हें घटना की जानकारी दी और फोटो दिखाई जिसे देखकर बच्चों ने शवों की शिनाख्त अपने माता पिता के रूप में की. जिसके बाद दंपत्ति के परिवार में कोहराम मच गया. मंधना पुलिस ने बताया कि शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. बच्चों से बातचीत कर आगे की जानकारी जुटाई जा रही है.

बच्चों को देख हर किसी का दिल पसीजा

बच्चों को बदहवास हालत में देख हर किसी का दिल पसीज गया. यह नजारा देख कोई अपनी आंखों से आंसू नहीं रोक सका. सभी बच्चों को हिम्मत बंधाने में लगे थे. पुलिस ने कहा कि बच्चाें की स्थिति अभी ठीक नहीं, इसलिए उनसे बाद में बातचीत की जाएंगी.

 

भारत की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Read More
{}{}