trendingNow11919113
Hindi News >>देश
Advertisement

टिकट कटने से नाराज नेताओं को कमलनाथ की खरी खरी, दिग्विजय सिंह के कपड़े फाड़ो,बीजेपी ने लिए मजे

Madhya Pradesh Assembly Elections 2023: मध्य प्रदेश कांग्रेस में टिकट बंटवारे के बाद नेताओं की नाराजगी बढ़ गई है. एक ऐसा ही मामला सामने आया जब वीरेंद्र रघुवंशी के समर्थकों ने कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ से सीधे सवाल दागा. रघुवंशी के समर्थकों को जवाब देते हुए कमलनाथ ने कहा कि बेहतर होगा कि आप लोग इस मामले में दिग्विजय सिंह और जयवर्धन सिंह के कपड़ों को फाड़ें.

टिकट कटने से नाराज नेताओं को कमलनाथ की खरी खरी, दिग्विजय सिंह के कपड़े फाड़ो,बीजेपी ने लिए मजे
Stop
Lalit Rai|Updated: Oct 17, 2023, 01:29 PM IST

Madhya Pradesh Elections 2023:  चुनाव में टिकट ना मिलने से नेताओं के नाराज होने का सिलसिला चल पड़ता है. कुछ रूठ जाते हैं तो कुछ मान भी जाते हैं, इन सबके बीच मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए जब कांग्रेस के कुछ नेताओं के टिकट कटे तो वो नाराज हो गए और अपनी शिकायत कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ तक पहुंचाई. कमलनाथ ने धैर्य के साथ शिकायतों को सुना और कटु जवाब दिए.

क्या है वीडियो में

मामला कोलारस विधायक वीरेंद्र रघुवंशी का है. रघुवंशी ने हाल ही में बीजेपी छोड़ कांग्रेस का दामन थाम लिया लेकिन अंतिम समय में जब कांग्रेस से टिकट नहीं दिया तो उनके समर्थक भिड़ गए. जब उन्होंने शिकायत की तो कमलनाथ ने कहा कि बेहतर होगा कि आप लोग दिग्विजय सिंह और जयवर्धन सिंह के कपड़े फाड़िए. शिवपुरी से वीरेंद्र रघुवंशी के समर्थक भोपाल स्थित कमलनाथ के बंगले पर पहुंचे और अपने नेता को शिवपुरी से टिकट देने की मांग कर रहे थे. इस दौरान जो बातचीत हुई थी उसे किसी ने रिकॉर्ड कर लिया जिसे बीजेपी के नेता वायरल कर रहे हैं.

बीजेपी ने साधा निशाना

जो वीडियो जारी किया गया है उसमें कमलनाथ रघुवंशी के समर्थकों से  कह रहे हैं ऐसा लग रहा है कि गलतफहमी हो गई है, आप लोग उसकी बात मत करिए. उन्होंने ज्वाइन कराया है, उन्होंने कहा कि तुम लोग क्यों समझा रहे हो. बेहतर होगा कि आप लोग उन्हें ना समझाएं, वो सबकुछ समझ रहे हैं, आप लोग जाकर दिग्विजय सिंह और जयवर्धन सिंह के कपड़े फाड़ो.अब इस वीडियो को बीजेपी ने अपने सोशल मीडिया के जरिए जारी किया है. मध्य प्रदेश बीजेपी के नेता कह रहे हैं कि कमलनाथ जी आप तो कपड़े फड़वाने पर आ गए,. आप इससे अधिक कर भी क्या सकते हैं. इसके अलावा बीजेपी आईटी सेल के मुखिया अमित मालवीय कहते हैं कि हकीकत तो यह है कि छत्तीसगढ़, मध्य प्रदेश और राजस्थान में कांग्रेस में दो फांड़ है और जनता पिस रही है.

Read More
{}{}