trendingNow11938748
Hindi News >>देश
Advertisement

इंस्पेक्टर..मजदूर..और अब कांस्टेबल, J&K में टारगेट किलिंग का लगातार तीसरा दिन..सर्च ऑपेरशन जारी

Target Killing: इससे पहले रविवार को श्रीनगर में एक आतंकवादी ने एक पुलिस अधिकारी को गोली मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया था. वहीं, सोमवार को पुलवामा जिले में उत्तर प्रदेश के एक मजदूर की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी.

इंस्पेक्टर..मजदूर..और अब कांस्टेबल, J&K में टारगेट किलिंग का लगातार तीसरा दिन..सर्च ऑपेरशन जारी
Stop
Zee News Desk|Updated: Oct 31, 2023, 10:39 PM IST

Jammu And Kashmir: कश्मीर घाटी में एक बार आतंकियों ने नापाक हिमाकत की है. मंगलवार को जम्मू-कश्मीर के बारामूला जिले में आतंकवादियों ने हेड कांस्टेबल की गोली मारकर हत्या दी है. अधिकारियों ने यह जानकारी दी है. इसके साथ ही जम्मू-कश्मीर में यह लगातार तीसरी टारगेट किलिंग है इससे पहले आतंकियों ने मजदूर और इंस्पेक्टर की गोली मारकर हत्या कर दी है. 

दरअसल, बताया गया कि मंगलवार को हेड कांस्टेबल गुलाम मोहम्मद डार को बारामूला जिले के पट्टन इलाके के क्रालपोरा स्थित उनके आवास के बाहर आतंकवादियों ने गोली मार दी है. अधिकारियों ने कहा कि डार को नजदीकी अस्पताल ले जाया गया, जहां उन्होंने दम तोड़ दिया है. कश्मीर घाटी में पिछले तीन दिनों में यह इस तरह का तीसरा आतंकवादी हमला है. इससे पहले रविवार को श्रीनगर में एक आतंकवादी ने एक पुलिस अधिकारी को गोली मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया था. वहीं सोमवार को पुलवामा जिले में उत्तर प्रदेश के एक मजदूर की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी.

बीते तीन दिनों में तीन अलग-अलग घटनाओं के बाद जम्मू-कश्मीर पुलिस ने सुरक्षा बलों को अलर्ट कर दिया है. संवेदनशील स्थानों की सुरक्षा बढ़ाई गई है. इसके अलावा नाके लगाकर वाहनों की जांच भी की जा रही है. सुरक्षा बलों का कहना है कि वे इन घटनाओं के पीछे बैठे आतंकवादियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने के लिए कड़ी कार्रवाई कर रहे हैं. कहा जा रहा है कि सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है.

फिलहाल बताया जा रहा है कि इन घटनाओं के पीछे लश्कर-ए-तैयबा से जुड़े आतंकवादियों पर शक जताया है. आतंकवादी संगठन जम्मू-कश्मीर में शांति और सुरक्षा को भंग करने की कोशिश कर रहे हैं. लोगों से भी सावधानी बरतने की अपील की गई है. कहा गया कि लोगों को संदिग्ध लोगों की गतिविधियों पर नजर रखनी चाहिए और किसी भी संदिग्ध गतिविधि की सूचना तुरंत पुलिस को देनी चाहिए.

Read More
{}{}