trendingNow12324790
Hindi News >>देश
Advertisement

अमरनाथ यात्रा के बीच कश्मीर में सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी, मुठभेड़ में 4 आतंकी ढेर

Kulgam Encounter: जम्मू कश्मीर के कुलगाम में आतंकवादियों के साथ मुठभेड़ में सुरक्षाबलों को बड़ी सफलता मिली है. सुरक्षाबलों ने 4 आतंकवादियों को मार गिराया है.

अमरनाथ यात्रा के बीच कश्मीर में सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी, मुठभेड़ में 4 आतंकी ढेर
Stop
Gunateet Ojha|Updated: Jul 06, 2024, 10:31 PM IST

Kulgam Encounter: जम्मू कश्मीर के कुलगाम में आतंकवादियों के साथ मुठभेड़ में सुरक्षाबलों को बड़ी सफलता मिली है. सुरक्षाबलों ने 4 आतंकवादियों को मार गिराया है. आतंकवादियों के साथ मुठभेड़ में दो जवान भी शहीद हो गए. जिले में दो जगहों पर मुठभेड़ जारी है.

जम्मू-कश्मीर के कुलगाम जिले में आतंकवादियों के साथ आज अलग-अलग मुठभेड़ों में दो जवान शहीद हो गए. इसके बाद सुरक्षा बलों ने चार आतंकवादियों को मार गिराया. अब भी चार आतंकवादियों के छिपे होने की आशंका है.

मोदरगाम गांव में सीआरपीएफ, सेना और स्थानीय पुलिस के संयुक्त बलों द्वारा लक्षित घर पर बड़े पैमाने पर किए गए हमले के दौरान भारी आतंकवादी गोलीबारी में एक जवान शहीद हो गया. जहां कम से कम दो आतंकवादियों के फंसे होने की आशंका है.

जैसे ही सुरक्षा बलों ने गांव में प्रवेश किया, स्थिति तेजी से बिगड़ गई और आतंकवादियों को पकड़ने के लिए तेजी से घेराबंदी की गई. शुरुआती गोलीबारी में एक जवान घायल हो गया और बाद में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई.

कुलगाम के फ्रिसल इलाके में एक अन्य मुठभेड़ में, ड्रोन फुटेज में भीषण गोलीबारी में मारे गए चार आतंकवादियों के शव दिखाई दिए. कार्रवाई में सेना का एक जवान शहीद हो गया और दूसरा घायल हो गया. भारी गोलीबारी के कारण आतंकवादियों के शव बरामद नहीं किए जा सके. उन्हें संदेह है कि मुठभेड़ स्थल पर दो और आतंकवादी मौजूद हैं.

इस क्षेत्र में हाल ही में आतंकवादी गतिविधियों में वृद्धि देखी गई है. जम्मू और कश्मीर के विभिन्न जिलों में कई मुठभेड़ों की सूचना मिली है. पिछले महीने ही सुरक्षा बलों ने डोडा जिले के गंडोह इलाके में तीन आतंकवादियों को सफलतापूर्वक मार गिराया था.

Read More
{}{}